David Warner: शतक लगाने के बाद वॉर्नर के अंदर आई ‘पुष्पा की आत्मा’, सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल
Advertisement

David Warner: शतक लगाने के बाद वॉर्नर के अंदर आई ‘पुष्पा की आत्मा’, सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल

David Warner Pushpa Style: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में वॉर्नर ने शानदार बल्ल्बाजी की. वॉर्नर ने अपनी पारी में 163 रन बनाए.

David Warner: शतक लगाने के बाद वॉर्नर के अंदर आई ‘पुष्पा की आत्मा’, सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल

रांची: David Warner Pushpa Style: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में लगातार दो हार से अपने अभियान की शुरुआत करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम अब मैदान पर दहाड़ती हुई नजर आ रही है. ऑस्ट्रेलियाई टीम आज विश्व कप में अपना चौथा मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ बेंगलुरु खेल रही है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाजों ने पाकिस्तान की हालत पतली कर दी है. एक तरफ डेविड वॉर्नर (David Warner) ने तुफानी शतक बनाया तो दूसरी तरफ मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने भी उनके पीछे अपने बर्थडे के दिन को सेंचुरी से यादगार बनाया. वहीं शतक लगाने के बाद वॉर्नर का सेलीब्रेशन अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने इस अहम मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया. लेकिन ये फैसला कुछ देर बाद ही गलत साबित होने लगा जब वॉर्नर और मिचेल मार्श ने ताबड़तोड़ शतक ठोक दिया. वॉर्नर ने अपना शतक पूरा करते ही पुष्पा फिल्म के एक्टर अल्लू अर्जुन के अंदाज में अपने शतक का सेलीब्रेशन किया. वॉर्नर का ये अंदाज अब फैंस को कोफी पसंद आ रहे है. बता दें कि इससे पहले वॉर्नर कई बार अपने इंस्टाग्राम पर अल्लू अर्जुन के फेमस डॉयलाग ‘झुकेगा नहीं’ पर एक्टिंग कर चुके हैं. जिसके बाद अब शतक के बाद उन्होंने उसी एक्शन को कर दिखाया कि वे झुकने नहीं वाले हैं.

वहीं डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श की जोड़ी ने पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए. वर्ल्ड कप में इससे पहले 2 टीमों के ओपनर्स ने शतकीय पारी खेल चुके हैं. 2011 वर्ल्ड कप में उपुल थरंगा और तिलकरत्ने दिलशान दो बार यह कारनामा किया था. इसके अलावा 2019 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा और केएल राहुल ने मिलकर शतकीय पारियां खेली थी. वॉर्नर और मार्श की बल्लेबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट नुकसान पर 367 रन बनाए.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: बीजेपी के हुए जेडीयू के ललन, सुशील मोदी बोले- कांग्रेस ने नीतीश कुमार के सपने को तोड़ा

 

Trending news