वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे अपराधी, पुलिस ने प्लान पर फेरा पानी, देसी कट्टा और गोली बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1730140

वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे अपराधी, पुलिस ने प्लान पर फेरा पानी, देसी कट्टा और गोली बरामद

Jharkhand Police: चतरा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में लगे तीन अंतरराज्यीय अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनकी गिरफ्तारी हंटरगंज थाना क्षेत्र के दो अलग अलग स्थानों से की गई है.

वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे अपराधी, पुलिस ने प्लान पर फेरा पानी, देसी कट्टा और गोली बरामद

चतरा: Jharkhand Police: चतरा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में लगे तीन अंतरराज्यीय अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनकी गिरफ्तारी हंटरगंज थाना क्षेत्र के दो अलग अलग स्थानों से की गई है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, जिंदा कारतूस के साथ साथ कीपैड मोबाइल और चोरी के स्प्लेंडर मोटरसाइकिल के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दी.

एसडीपीओ अविनाश कुमार ने इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि हंटरगंज थाना क्षेत्र में एक अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में घूम रहा है. सूचना को सत्यापित करते हुए थाना क्षेत्र के बहरपुर गांव में छापेमारी अभियान चलाया गया. जहां से सिकेंद्र भारती नामक अपराधी को पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया. दूसरी सफलता पुलिस को तब लगी जब उन्हें सूचना मिली की क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोर सक्रिय हैं. इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन चोरों को पुलिस ने चोरी के एक मोटरसाइकिल के साथ धर दबोचा.

गिरफ्तार किए गए अपराधियों में गौतम कुमार, सूरज कुमार तथा प्रदीप कुमार तीनों बिहार के गया जिला के धनगाइं के रहने वाले हैं. सभी आरोपियों से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में मंडल कारा चतरा भेज दिया गया है. पुलिस इस कामयाबी से काफी खुश है. पुलिस की इस सफलता से इलाके में होने वाले आपराधिक मामलों में कमी आएगी. पुलिस ने ये कार्रवाई गुप्त सुचना का आधार पर की है.

इनपुट- धर्मेंद्र पाठक

ये भी पढ़ें- लव जिहाद और यौन शोषण मामले में मॉडल मानवी का बनाय दर्ज, कल पहुंची थी रांची

 

Trending news