दो दिवसीय दौरे पर सीएम हेमंत सोरेन, गोड्डा और साहिबगंज को मिल सकती है सौगात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1358878

दो दिवसीय दौरे पर सीएम हेमंत सोरेन, गोड्डा और साहिबगंज को मिल सकती है सौगात

अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान सीएम गोड्डा व साहिबगंज को सौगात भी देंगे. सीएम के इस दौरे की पूरी तैयारी हो चुकी है. सीएम 20 सितंबर (मंगलवार) को बरहेट विधानसभा क्षेत्र पहुंचेंगे. 

दो दिवसीय दौरे पर सीएम हेमंत सोरेन, गोड्डा और साहिबगंज को मिल सकती है सौगात

रांचीः सीएम हेमंत सोरेन 20 सितंबर को बरहेट व गोड्डा पहुंचेंगे. अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान सीएम गोड्डा व साहिबगंज को सौगात भी देंगे. सीएम के इस दौरे की पूरी तैयारी हो चुकी है. सीएम 20 सितंबर (मंगलवार) को बरहेट विधानसभा क्षेत्र पहुंचेंगे. यहां वह दोपहर 1 बजे बरहेट स्थित एसएसडी उच्च विद्यालय के हेलीपैड पर उतरेंगे. इस मौके पर यहां आयोजित कार्यक्रम में वह विकास मेला एवं विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे. 

साहिबगंज में करेंगे रात्रि विश्राम
जानकारी के मुताबिक, इस दौरान वह क्षेत्र की जनता को संबोधित करेंगे. गोड्डा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे मंगलवार को रात्रि विश्राम साहिबगंज के पतना स्थित आवास पर करेंगे. 21 सितंबर को सुबह 11:30 बजे ग्राम प्रधानों की बैठक में शामिल होंगे. इसके बाद कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद रांची के लिए रवाना होंगे. इसके बाद सीएम सोरेन दोपहर 2:30 बजे हेलीकॉप्टर से उड़ान भरेंगे और 3 बजे गोड्डा जिले के बोआरीजोर प्रखंड अंतर्गत डुमरिया फुटबॉल मैदान में पहुंचेंगे. 

जन संवाद कार्यक्रम में होंगे रूबरू
यहां पर आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने के बाद आम जनता को संबोधित करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री 4:30 बजे साहिबगंज जिले के पतना प्रखंड क्षेत्र के तलबड़िया फुटबॉल मैदान में हैलीकॉप्टर से पहुंचेंगे. यहां से धरमपुर मैदान में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे. यहां वे जन संवाद कार्यक्रम में लोगों से रूबरू होंगे एवं लाभुकों के बीच प्रशस्ति पत्र, नियुक्ति पत्र व परिसंपत्तियों का वितरण करेंगे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मंगलवार को रात्रि विश्राम अपने साहिबगंज के पतना स्थित आवास पर करेंगे. 

अगले दिन बुधवार (21 सितंबर) को सुबह 11:30 बजे विशेष रूप से आयोजित ग्राम प्रधानों की बैठक में शामिल होंगे. इसके बाद कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद 3:30 बजे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन तलबड़िया मैदान स्थित हेलीपैड पहुंचेंगे और वहां से रांची के लिये रवाना हो जायेंगे. सीएम के कार्यक्रम के आलोक में जिला प्रशासन की ओर से तैयारी की जा रही है.

 

Trending news