जिहादियों के आगे नतमस्तक है झारखंड सरकार : सीपी सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1347538

जिहादियों के आगे नतमस्तक है झारखंड सरकार : सीपी सिंह

झारखंड के हालात अब ठीक नहीं है. राज्य में अगर आप सुरक्षित रहना चाहते हैं, तो अपनी बहन-बेटी की सुरक्षा अपने हाथ लें. आप सरकार के भरोसे और राज्य की पुलिस के भरोसे नहीं बैठे. यहां की सरकार और प्रशासन जिहादियों के आगे नतमस्तक हो गई है. 

जिहादियों के आगे नतमस्तक है झारखंड सरकार : सीपी सिंह

लोहरदगा : झारखंड में जेएमएम और कांग्रेस गठबंधन सरकार को आड़े हाथों लेते हुए भाजपा विधायक सीपी सिंह ने कहा कि राज्य सरकार वोट बैंक की खातिर जिहादियों के आगे नतमस्तक हो गई है. झारखंड प्रदेश में बेटियों को जलाया जा रहा है. हत्या कर पेड़ में लटकाया जा रहा है. यहीं नहीं गांव से खदेड़ा जा रहा है. राज्य और देश में यह जिहादी गजवा ए हिंद के अभियान में तरह-तरह के घटना कर सनातन हिंदू को डरा रहे हैं. ये कौन लोग है यह सभी जानते हैं, लेकिन सरकार मौन हैं. यह बातें पा विधायक सीपी सिंह ने लोहरदगा में श्रीमद्भागवत कथा में शामिल होने के दौरान कहीं.
 
झारखंड में सुरक्षित नहीं है बहन-बेटियां
विधायक सीपी सिंह ने कहा कि झारखंड के हालात अब ठीक नहीं है. राज्य में अगर आप सुरक्षित रहना चाहते हैं, तो अपनी बहन-बेटी की सुरक्षा अपने हाथ लें. आप सरकार के भरोसे और राज्य की पुलिस के भरोसे नहीं बैठे. यहां की सरकार और प्रशासन जिहादियों के आगे नतमस्तक हो गई है. उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही अपराधिक गतिविधियों पर लगाम नहीं लगी तो भविष्य में झारखंड के हालात कुछ हो ही होंगे. 

जिहादियों का बढ़ रहा मनोबल
विधायक सीपी सिंह ने कहा कि जिहादियों का मनोबल काफी ज्यादा बढ़ चुका है. जिहादी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. उन्हें पता है कि यह सरकार उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेगी. जिसकी वजह से जिहादी लगातार अपनी मंशा को कामयाब बनाने में जुटे हुए हैं. सीपी सिंह ने कहा है कि वह एक ही अपील करना चाहते हैं कि अपने परिवार और समाज की सुरक्षा खुद करें. यहां की सरकार और पुलिस पर भरोसा करने से कोई फायदा नहीं है.

ये भी पढ़िए- सीवान में बड़हरिया महावीरी जुलूस में विवाद, पांच पुलिसकर्मी घायल

Trending news