गढ़वा में धर्म परिवर्तन का चल रहा जबरदस्त खेल, 30 लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1737218

गढ़वा में धर्म परिवर्तन का चल रहा जबरदस्त खेल, 30 लोग गिरफ्तार

गढ़वा शहर के कोयरी मुहल्ला मे लगा यह भीड़ उन सभी लोगो की है जो धर्म परिवर्तन कराने के लिए इस मुहल्ले मे आये थे. मुहल्ले वासियो ने लगभग 30 लोगो को पकड़ा है जो इस महुल्ले मे बाइबल की किताबें, धर्म परिवर्तन करने के फायदे के बारे मे बता रहे थे.

गढ़वा में धर्म परिवर्तन का चल रहा जबरदस्त खेल, 30 लोग गिरफ्तार

गढ़वा: गढ़वा शहर के टंडवा के कोईरी मुहल्ला में स्थानीय लोगों ने दक्षिण भारत के रहने वाले 30 लोगों को पकड़ कर उसके साथ धक्का मुक्की की. सभी लोग मुहल्ले मे हिंदू समाज को ईसाई मे धर्म अपनाने के लिए प्रेरित कर रहे थे. हैरान करने वाली बात यह आया की इसमें से एक सीआरपीफ जवान निकला जो अपने धर्म का प्रचार कर रहा था. इस धर्म परिवर्तन के काले खेल मे महिला, बच्चे, वृद्ध, जवान सभी लोग शामिल है.

गढ़वा शहर के कोयरी मुहल्ला मे लगा यह भीड़ उन सभी लोगो की है जो धर्म परिवर्तन कराने के लिए इस मुहल्ले मे आये थे. मुहल्ले वासियो ने लगभग 30 लोगो को पकड़ा है जो इस महुल्ले मे बाइबल की किताबें, धर्म परिवर्तन करने के फायदे के बारे मे बता रहे थे. स्थानीय लोगों को सिर्फ किताबें देकर इसे पढ़ कर अपना धर्म परिवर्तन करने की बात कह रहे थे. स्थानीय लोगों ने जब इसका विरोध करना शुरू किया तो सभी के होश उड़ गए. स्थानीय लोगों ने लपप्पड़ थप्पड़ कर सभी को बंधक बनाया जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

पुलिस सभी लोगों को हिरासत में लेकर थाने चली गई. वहीं धर्म परिवर्तन कराने वाले साउथ के जी राजू जो यूपी के रामपुर मे सीआरपीफ जवान है वहीं इनलोगों का मुख्य सरगना है उसमें बताया की वह कुल तीस लोग आये हुए है जो विभिन्न क्षेत्रो मे लोगो को बाइबल के बारे मे बता रहे है. वहीं एक अन्य ने तमिल भाषा मे ही अपना जवाब दिया. 

स्थानीय समाजसेवी दौलत सोनी ने बताया कि ये लोग सुबह सात बजे से ही धर्म परिवर्तन का खेल खेल रहे थे. हमको जैसे ही जानकारी मिली सभी लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. सभी एक साथ 50 से साठ लोग गढ़वा मे उतरे है जो धर्म परिवर्तन करा रहे है.

इनपुट- आशीष प्रकाश राजा

ये भी पढ़िए-  अगर नहीं बनना है आपको बाला तो खाएं आंवला, जानें गंजे पन से बचने की टिप्स

 

 

Trending news