बाबूलाल मरांडी ने सोरेन परिवार पर लगाया आरोप, कहा- रांची-दुमका सहित राज्य भर में कई संपत्तियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1350523

बाबूलाल मरांडी ने सोरेन परिवार पर लगाया आरोप, कहा- रांची-दुमका सहित राज्य भर में कई संपत्तियां

बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के द्वारा सोरेन परिवार पर लगाए गए आरोप पर पलटवार करते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा की बाबूलाल धृतराष्ट्र हैं जिनकी आंखों में पट्टी बंधी है और उनके एक संजय हैं जो गोड्डा के सांसद हैं जो उन्हें बरगलाते हैं, वही बयान बाबूलाल मरांडी देते हैं

बाबूलाल मरांडी ने सोरेन परिवार पर लगाया आरोप, कहा- रांची-दुमका सहित राज्य भर में कई संपत्तियां

रांचीः झारखंड में सियासी संकट अभी समाप्त नहीं हुआ है. भाजपा और जेएमएम लगातार एक-दूसरे के आमने-सामने हैं और उनकी बयानबाजियां जारी हैं. बीजेपी विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने सोरेन परिवार पर अकूत संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि सोरेन परिवार द्वारा रांची दुमका सहित राज्य भर में और इसके साथ साथ दूसरे राज्यों में भी संपत्ति अर्जित की गई है. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि उनके परिवार की तरफ से 108 संपत्ति अर्जित की गई है जिसमें इलेक्शन कमीशन में सिर्फ 33 ही डिक्लेअर किया गया है. इसी क्रम में शिबू सोरेन पर भी तंज कसते हुए बाबूलाल मरांडी ने उन्हें श्री श्री 108 शिबू सोरेन कह दिया. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पूरे राज्य और राज्य के बाहर सोरेन परिवार की इतनी सारी प्रॉपर्टी है, जो जांच का विषय है इसीलिए जब भी कोर्ट में पीआईएल होता है यह बड़े बड़े लॉयर रख लेते हैं ताकि इनकी संपत्ति की जांच ही ना हो पाए.

जेएमएम ने किया पलटवार
बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के द्वारा सोरेन परिवार पर लगाए गए आरोप पर पलटवार करते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा की बाबूलाल धृतराष्ट्र हैं जिनकी आंखों में पट्टी बंधी है और उनके एक संजय हैं जो गोड्डा के सांसद हैं जो उन्हें बरगलाते हैं, वही बयान बाबूलाल मरांडी देते हैं. बाबूलाल मरांडी को कोई गंभीरता से नहीं लेता इसीलिए लेने की भी जरूरत नहीं. वही बाबूलाल मरांडी से सुप्रियो भट्टाचार्य ने सवाल पूछा है कि भारतीय जनता पार्टी के संबंध में भी उन्होंने पहले ही कहा था कि उनके विधायकों को कितनी रकम में खरीदा गया उसका जिक्र क्यों भूल जाते हैं. साथियों ने कहा कि अगर अगर 108 संपत्ति है जिसमें सिर्फ 35 का डिक्लेरेशन है तो बाकी का हस्तांतरण कब करवाएंगे क्योंकि अब हस्तांतरित कराने का जिम्मा लेना पड़ेगा अन्यथा वाचालता बंद करें.

 

Trending news