Asia Cup 2022: एशिया कप के लिए चयनित टीम से खुश नहीं है श्रीकांत, इन खिलाड़ियों को शामिल करने की उठाई मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1297077

Asia Cup 2022: एशिया कप के लिए चयनित टीम से खुश नहीं है श्रीकांत, इन खिलाड़ियों को शामिल करने की उठाई मांग

भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई की चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष क्रिस श्रीकांत 27 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप के लिए अक्षर पटेल को टीम में अतिरिक्त खिलाड़ी के रूप में रखे जाने से नाखुश हैं.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई की चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष क्रिस श्रीकांत 27 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप के लिए अक्षर पटेल को टीम में अतिरिक्त खिलाड़ी के रूप में रखे जाने से नाखुश हैं. उन्होंने कहा कि इस बात से पटेल को काफी दुख होगा कि वह भारतीय टीम में जगह ना बना पाए. हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप में शानदार पारी खेली और महत्वपूर्ण विकेट लिए.

अक्षर को 15 सदस्यीय टीम से बाहर करने के अलावा, श्रीकांत ने महसूस किया कि सोमवार को देर से घोषित की गई टीम बहुत अच्छी है, हालांकि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी गेंदबाजी विभाग में होना चाहिए था.

इन खिलाड़ियों को होना था टीम में

श्रीकांत ने  कहा, "मुझे लगता है कि टीम बहुत अच्छी है लेकिन मुझे लगता है कि हमें एक और मध्यम तेज गेंदबाज की आवश्यकता होगी. हम एक मध्यम तेज गेंदबाज के साथ जा रहे हैं. दो कलाई के स्पिनर ठीक हैं. मुझे अक्षर पटेल के लिए अफसोस है कि वह चूक गए हैं. मैं दीपक हुड्डा को टीम में शामिल करने को लेकर बहुत खुश हूं."

उन्होंने कहा, "दीपक हुड्डा के बारे में मुझे जो पसंद है वह अच्छे स्ट्राइक रेट से खेलते हैं. यह टीम एक शानदार टीम है. ऑस्ट्रेलिया की परिस्थितियों में अक्षर भी काफी असरदार साबित हो सकते थे. मैं सिर्फ एशिया कप के लिए नहीं कह रहा हूं, लेकिन हां, यह आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भी एक ब्लू प्रिंट होना चाहिए." श्रीकांत ने यह भी महसूस किया कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को एशिया कप के लिए टीम का हिस्सा होना चाहिए था.

उन्होंने कहा, "अगर मैं चयन समिति का अध्यक्ष होता मेरी टीम में, शमी सचमुच होते. मुझे लगता है कि रवि बिश्नोई की जगह शमी को शामिल करता. लेकिन मुझे अभी भी विश्वास है कि मेरी टीम में अक्षर पटेल एक गंभीर दावेदार थे." 

(इनपुट: आईएएनएस) 

 

Trending news