रोहित या धोनी नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को हार्दिक पांड्या ने दिया अपनी कप्तानी का श्रेय, कहा-पैदा किया मेरी सोच में अंतर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1519778

रोहित या धोनी नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को हार्दिक पांड्या ने दिया अपनी कप्तानी का श्रेय, कहा-पैदा किया मेरी सोच में अंतर

टीम इंडिया ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन किया है. हाल में ही खत्म श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया ने 2-1 से जीत हासिल की थी. हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी का श्रेय अपने फ्रेंचाइजी कोच आशीष नेहरा को दिया है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: टीम इंडिया ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन किया है. हाल में ही खत्म श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया ने 2-1 से जीत हासिल की थी. हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी का श्रेय अपने फ्रेंचाइजी कोच आशीष नेहरा को दिया है. आईपीएल में गुजरात टाइटंस ने लंबे समय बाद चोट से वापसी कर रहे हार्दिक पांड्या को अपनी टीम का कप्तान बनाया था. उनकी कप्तानी में गुजरात ने आईपीएल के पहले ही सीजन में खिताब जीता था. 

आशीष नेहरा का रहा है महत्वपूर्ण योगदान 

अपनी कप्तानी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे लिए यहां बहुत महत्वपूर्ण है कि मैंने आईपीएल में किस कोच के साथ काम किया है. आशीष नेहरा का मेरे जीवन पर काफी ज्यादा प्रभाव हैं. वो दो अलग तरह के व्यक्ति है लेकिन क्रिकेट को लेकर हमारी सोच एक जैसी है. मैं उनके साथ था और उन्होंने मेरी कप्तानी को बेहतर करने का काम किया है. इस दौरान मुझे वो हासिल करने में मदद मिली, जो मैं करना चाहता था. 

उन्होंने आगे कहा कि मैं सिर्फ  आश्वासन हासिल करना चाहता था और जो मुझसे मिलता गया. मैं इस गेम को पहले ही समझता हूं. मैं बस अपनी समझ पर उनका समर्थन चाहता था. जिससे मुझे काफी ज्यादा मदद मिली है. 

बता दें कि बीसीसीआई हार्दिक पांड्या को फ्यूचर कप्तान के रूप में देख रही है. इसके अलावा बीसीसीआई ने उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी उन्हें टीम इंडिया का कप्तान बनाया था. इस सीरीज में भी टीम इंडिया को जीत मिली थी. 

Trending news