अंकिता हत्याकांडः राज्यपाल ने जताई चिंता, बिगड़ी कानून व्यवस्था पर डीजीपी से जाहिर की नाराजगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1325803

अंकिता हत्याकांडः राज्यपाल ने जताई चिंता, बिगड़ी कानून व्यवस्था पर डीजीपी से जाहिर की नाराजगी

राज्यपाल रमेश बैस ने ट्वीट कर गहरा दुःख व शोक व्यक्त किया है. उन्होंने अंकिता के परिजनों से बात कर उनके प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की. पुलिस महानिदेशक से बात कर राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर गंभीर चिंता व नाराजगी जताई.

अंकिता हत्याकांडः राज्यपाल ने जताई चिंता, बिगड़ी कानून व्यवस्था पर डीजीपी से जाहिर की नाराजगी

रांचीः झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने अंकिता हत्याकांड को लेकर चिंता जताई और नाराजगी भी व्यक्त की. उन्होंने ट्वीट कर मामले में गहरा शोक जताया है. उन्होंने डीजीपी से बात कर बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर की है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि फास्ट ट्रैक कोर्ट से इस मामले का निष्पादन होगा. मंत्री बन्ना गुप्ता व मिथिलेश ठाकुर समेत अन्य ने कड़ी से कड़ी सजा को लेकर हर संभव प्रयास की बात कही है.

राज्यपाल ने किया ट्वीट
राज्यपाल रमेश बैस ने ट्वीट कर गहरा दुःख व शोक व्यक्त किया है. उन्होंने अंकिता के परिजनों से बात कर उनके प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की. पुलिस महानिदेशक से बात कर राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर गंभीर चिंता व नाराजगी जताई. झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट किया है कि अंकिता बिटिया को भावभीनी श्रद्धांजलि. अंकिता के परिजनों को 10 लाख रुपये की सहायता राशि दी जायेगी. इसके साथ ही इस घृणित घटना का फास्ट ट्रैक से सुनवाई का निर्देश दिया गया है. डीजीपी को भी इस मामले में एडीजी रैंक के अधिकारी द्वारा जांच की प्रगति पर जल्द रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है.

डीएसपी पर आरोपी को बचाने का आरोप
झारखंड के पहले सीएम व बीजपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट किया है कि अंकिता हत्याकांड में जिस डीएसपी नूर मुस्तफ़ा पर आरोपी शाहरुख को बचाने के आरोप लग रहे हैं. उन पर अन्य कई गंभीर आरोप हैं. इससे लोगों मे आक्रोश है. वहीं, दुमका की बिटिया अंकिता की पेट्रोल छिड़ककर हत्या मामले में मुख्य आरोपी शाहरुख के बाद अब नईम उर्फ छोटू खान भी पुलिस के शिकंजे में है. झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने ट्वीट कर गहरा शोक जताया है. 

 

Trending news