मधुपुर उपचुनाव में हार के बाद BJP प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने जनता को कहा शुक्रिया, जानिए क्यों
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar894147

मधुपुर उपचुनाव में हार के बाद BJP प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने जनता को कहा शुक्रिया, जानिए क्यों

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने यूपीए गठबंधन के प्रत्याशी हफीजुल हसन को जीत की बधाई देते हुए कहा कि यह झामुमो की नहीं बल्कि सत्ता की जीत है. 

BJP प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने जनता को कहा शुक्रिया (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के मधुपुर विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव हफीजुल हसन ने जीत हासिल की है. उन्होंने बीजेपी के गंगा नारायण सिंह को 5292 वोटों से हरा दिया है. जिसके बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने यूपीए गठबंधन के प्रत्याशी हफीजुल हसन को जीत की बधाई देते हुए कहा कि यह झामुमो की नहीं बल्कि सत्ता की जीत है. 

उन्होंने आगे कहा कि यूपीए गठबंधन की सीट व सत्ता में रहते हुए भी बमुश्किल जीत प्राप्त करना सरकार के प्रति जनता में विश्वास की कमी दर्शाता है. उन्होंने मधुपुर की जनता को धन्यवाद व आभार प्रकट करते हुए कहा कि 2019 के तुलना में 2021 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को काफी कम वोटों से शिकस्त मिली है. अब हम लोग और सुधार करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में एक विपक्ष के नाते हमे कड़ी टक्कर दी है. आगे भी प्रदेश में जनता के सवालों को भारतीय जनता पार्टी प्रमुखता से उठाते रहेगी. हम एक मजबूत विपक्ष की भूमिका को निभाएंगे.हम सरकार की विफलताओं और नाकामियों के खिलाफ सदन से लेकर सड़क तक लड़ते रहेंगे. इस  सरकार ने युवाओं किसानों और महिलाओं को ठगने का कार्य किया है. 

उन्होंने असम, पुडुचेरी, बंगाल, तमिलनाडु और केरल की जनता को बधाई व शुभकामना देते हुए कहा कि सभी राज्यों के चुनाव व उपचुनाव में पार्टी का बेहतरीन प्रदर्शन रहा. असम में जनता ने दोबारा भारतीय जनता पार्टी के विकास कार्यों पर मुहर लगाया है. पार्टी की नीतियों व विकास कार्यों के प्रति पूर्वांचल के लोगों ने पार्टी के प्रति विश्वास जताया है. 

ये भी पढ़ें: मधुपुर उपचुनाव में जीत पर JMM बोली-जनता ने हेमंत सरकार की सही नीतियों को सराहा

उन्होंने पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर कहा कि पार्टी ने बंगाल में कड़ा संघर्ष करते हुए सदन में मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई है. नंदीग्राम सीट पर ममता दीदी की हार बताता है कि जनता ने उन्हें अस्वीकार कर दिया है. दीदी को राजनीति से इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बंगाल में प्रमुख विपक्षी दल के नाते सरकार की नाकामियों को सदन से लेकर सड़क उठाती रहेगी.

Trending news