बिहार के अररिया में तीन साल की मासूम के साथ मौसेरे भाई ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

बिहार के अररिया में तीन साल की मासूम के साथ मौसेरे भाई ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बिहार के अररिया में तीम साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

बिहार के अररिया में तीन साल की मासूम के साथ मौसेरे भाई ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

अररियाः बिहार के अररिया जिले के आरएस ओपी क्षेत्र के एक मोहल्ले में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की वारदात सामने आई है. इस तरह का जघन्य अपराध करने वाला कोई और नहीं बल्कि मासूम बच्ची का मौसेरा भाई है. घटना की सूचना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज 
पीड़ित बच्ची की मां के बयान पर महिला थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. वहीं मासूम बच्ची का मेडिकल जांच भी कराया गया. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार अररिया आरएस ओपी क्षेत्र के एक मोहल्ला की तीन साल की मासूम बच्ची सोमवार की शाम अपने घर में बड़ी बहन के साथ अकेली थी. पीड़ित बच्ची के पिता बाहर कमाने गए हुए हैं. जबकि बच्ची की मां मजदूरी करने खेत में गई थी. इसी बीच अपनी मौसी के घर घूमने आए रुपौली गांव के 18 वर्षीय युवक अब्दुल्ला उर्फ रहमानी ने किसी बहाने बुलाया और रसोई घर में ले जाकर मासूम के साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद उसकी बड़ी बहन ने हल्ला किया तो परिवार के अन्य सदस्य और अगल-बगल के लोग भी आये. 

जिसके बाद आरोपी युवक को पकड़ लिया गया और फिर उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया. घटना के बाद पीड़ित बच्ची के परिजन अररिया आरएस ओपी पहुंच कर मामले की जानकारी दी. लेकिन अररिया आरएस ओपी पुलिस ने मामले का संज्ञान नहीं लिया और परिजनों को महिला थाना जाने को कहा. इसके बाद पीड़ित बच्ची के परिजन ने घटना की जानकारी एसडीपीओ पुष्कर कुमार को दी. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस  
जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ ने अररिया आरएस ओपी पुलिस को फोन कर पकड़ लिया गया. आरोपी को कब्जे में लेने का निर्देश दिया और महिला थाना पुलिस को भी घटना की जानकारी दी. निर्देश के बाद अररिया आरएस ओपी पुलिस ने देर रात मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को कब्जे में लिया. इस बीच महिला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. महिला थाना पुलिस पीड़ित बच्ची को अपने साथ थाना लायी और फिर बच्ची की देर रात चिकित्सीय जांच करवाई. इस मामले में मासूम बच्ची की मां ने महिला थाने में आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है. महिला थानेदार मेनका रानी ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया है.
(रिपोर्ट-रवि कुमार)

यह भी पढ़े- बर्थडे पार्टी में शराब और शबाब पर पुलिस की रेड, होटल संचालक समेत छह लोग गिरफ्तार

Trending news