सहरसा में 16 दिन से लापता है महिला शिक्षिका, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

सहरसा में 16 दिन से लापता है महिला शिक्षिका, पुलिस जांच में जुटी

22 सितंबर को सुबह करीब साढ़े आठ बजे वो बैजनाथ ओपी स्थित वास्तु बिहार फ्लैट से निकली थी, लेकिन अब तक वो अपने घर नही लौटी हैं. शिक्षिका के परिवार वाले थाने में उनके गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया है, लेकिन फिलहाल उनका कोई पता नहीं चल पाया है. 

सहरसा में 16 दिन से लापता है महिला शिक्षिका, पुलिस जांच में जुटी

सहरसा : सहरसा के आर एम कॉलेज की महिला शिक्षिका दीप्ति प्रसाद का पिछले सोलह दिन से लापता है. शिक्षिका को 16 दिन बीत जाने अबतक उनका कोई अता-पता नहीं चल पाया है. ऐसे महिला शिक्षिका के परिवार वाले काफी चिंतित हैं. परिवार के सदस्यों की शिकायत पर पुलिस ने शिक्षिका की जांच शुरू कर दी है , लेकिन अभी तक शिक्षिका को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि बीते 22 सितंबर को सुबह करीब साढ़े आठ बजे वो बैजनाथ ओपी स्थित वास्तु बिहार फ्लैट से निकली थी, लेकिन अब तक वो अपने घर नही लौटी हैं. शिक्षिका के परिवार वाले थाने में उनके गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया है, लेकिन फिलहाल उनका कोई पता नहीं चल पाया है. ऐसे में उनके परिवार वाले किसी अनहोनी की आशंकाओं से घिरे हुए हैं. बताते चलें कि शिक्षिका के घर से निकलते हुए एक तस्वीर सीसीटीवी में कैद है. तस्वीरों में शिक्षिका काले रंग सूट पहनी हुई है और घर से निकलती हुई दिखाई दे रही है. महिला शिक्षिका का नाम दीप्ति प्रसाद है जो शहर के आर. एम. कॉलेज के बीएड डिपार्टमेंट में एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर पदस्तापित है और वो बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के वास्तु बिहार में रहती है.

22 सितंबर से गायब है महिला शिक्षिका
बता दें कि महिला शिक्षिका बीते 22 सितंबर से घर से गायब है. लापता शिक्षिका के पुत्र अंशुल ने बताया कि उनकी मां बीते 22 सितंबर को सुबह साढ़े आठ बजे वास्तु बिहार स्थित अपने घर से निकली थी. घर से निकलते समय की तस्वीर घर में लगे सीसीटीवी में कैद है. बताया जाता है कि लापता शिक्षिका का अंतिम मोबाइल लोकेशन खगड़िया जिले के सरोना के पास मिला है उसके बाद से शिक्षिका का कोई अता पता नही मिला है.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़िए- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोले- स्वास्थ्य केंद्र पर सभी सुविधाएं उपलब्ध कराएं जिला प्रशासन

Trending news