Bihar News: गंगा नदी में समाया मालवाहक जहाज, तीन ट्रक डूबे और एक व्यक्ति लापता
Advertisement

Bihar News: गंगा नदी में समाया मालवाहक जहाज, तीन ट्रक डूबे और एक व्यक्ति लापता

मालवाहक जहाज हादसे को लेकर साहिबगंज के उपायुक्त राम निवास यादव  ने बताया कि बिहार झारखंड सीमा पर शुक्रवार सुबह  मालवाहक जहाज पर ट्रक चढ़ाए जा रहे थे. जहाज पर ट्रक चढ़ाने के दौरान एक ट्रक का टायर ब्लास्ट हो गया. टायर ब्लास्ट के दौरान ट्रक अनियंत्रित हो गया.

Bihar News: गंगा नदी में समाया मालवाहक जहाज, तीन ट्रक डूबे और एक व्यक्ति लापता

कटिहार: कटिहार के गरम घाट गांगा नदी में एक मालवाहक जहाज तीन ट्रक को लेकर समा गया. इस हादसे में एक युवक लापता है. हादसे के दौरान अफरातफरी का माहौल बन गया है. बिहार और झारखंड सीमा पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही लापता युवक का रेस्क्यू शुरू हो गया है. बता दें कि बिहार झारखंड सीमा पर पहले भी ऐसी कई घटना हो चुकी है.

क्या है पूरा मामला
मालवाहक जहाज हादसे को लेकर साहिबगंज के उपायुक्त राम निवास यादव  ने बताया कि बिहार झारखंड सीमा पर शुक्रवार सुबह  मालवाहक जहाज पर ट्रक चढ़ाए जा रहे थे. जहाज पर ट्रक चढ़ाने के दौरान एक ट्रक का टायर ब्लास्ट हो गया. टायर ब्लास्ट के दौरान ट्रक अनियंत्रित हो गया. बता दें कि पलक झपकते ही एक साथ तीन ट्रक गंगा नदी में समा गए. इस हादसे में एक  युवक लापता है उसके रेस्क्यू के लिए टीम पूरी तरह जुट गई है. तीनों ट्रकों को भी जल्द से जल्द बाहर निकाल लिया जाएगा.

गिट्टी पत्थर से लदे हुए थे ट्रक 
बता दें कि जिले में झारखंड और बिहार की सीमा को जोड़ने वाली गंगा नदी के माध्यम से मालवाहक जहाज पर ओवरलोड कर ट्रक को भेजने का कार्य किया जा रहा था. यह हादसा जिले में कोई नया नहीं है. पहले भी इस प्रकार के कई हादसे हो चुके है. इसके बाद प्रशासन ने नाव और मालवाहक जहाज के परिचालन पर रोक लगा दिया था, लेकिन अवैध रूप से मालवाहक जहाज और नाव की परिचालन अभी भी जारी है. साथ ही बता दें कि प्रशासन ने एक टीम तैयार की है. इस हादसे में जो भी दोसी पाया गया उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़िए-  Bihar Nagar Nikay Election Result 2022 Live Updates: बिहार नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के परिणाम आने शुरू, यहां देखें लिस्ट

Trending news