ठंड से बचने के लिए सड़क किनारे ताप रहे थे अलाव, मौत बनकर आई कार ने पांच को कुचला
Advertisement

ठंड से बचने के लिए सड़क किनारे ताप रहे थे अलाव, मौत बनकर आई कार ने पांच को कुचला

भवानीपुर थाना क्षेत्र में सड़क किनारे पांच लोग सुबह करीब 8 बजे हाथ अलाव पर हाथ ताप रहे थे.इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने पांचों को कुचल दिया. घटना के बाद कार चालक भाग रहा था.

ठंड से बचने के लिए सड़क किनारे ताप रहे थे अलाव, मौत बनकर आई कार ने पांच को कुचला

पूर्णियाः पूर्णिया में भवानीपुर थाना क्षेत्र के बभन चक्का गांव में एक कार ने सड़क किनारे अलाव ताप रहे पांच लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई. हादसे में अन्य लोग गंभीर रूप से घायल है. तीनों घायलों का पूर्णिया मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि भवानीपुर थाना क्षेत्र में सड़क किनारे पांच लोग सुबह करीब 8 बजे हाथ अलाव पर हाथ ताप रहे थे.इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने पांचों को कुचल दिया. घटना के बाद कार चालक भाग रहा था, तभी घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने चालक को पकड़ लिया. भीड़ने कार चालक की खूब पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस हादसे में मां और बटी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि घायल का इलाज पूर्णिया मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

परिजन ने प्रशासन से मुआवजा देने की मांग
मृतिका की पहचान फूल देवी और सावित्री के रूप में हुई है. ये सभी एक ही परिवार के सदस्य थे और सुबह आठ बजे अलाव पर हाथ ताप रहे थे. तभी एक कार ने कुचल दिया. परिजन प्रशासन से कार्रवाई के साथ मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं. परिजनों का कहना है कि अगर मुआवजा नहीं मिला तो प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जाएगी.

पहले भी हो चुका है हादसा
बता दें कि इस हादसे से एक दिन पहले भी पूर्णिया में सड़क हादसा हो चुका है. दरअसल, रविवार को एक स्कॉर्पियो और कार में टक्कर हो गई. इस हादसे में कार सवार व्यक्ति की मौत हो गई. इसके अलावा कार में सवार दूसरा व्यक्ति जख्मी हो गया है.घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़िए-  Election Commission Icon: मैथिली ठाकुर बनीं ECI की आइकॉन, मतदाताओं को करेंगी जागरूक

Trending news