मधेपुरा में पुलिस स्कॉर्पियो और बाइक में टक्कर, एक व्यक्ति की मौत, एक घायल
Advertisement

मधेपुरा में पुलिस स्कॉर्पियो और बाइक में टक्कर, एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

Bihar News: मधेपुरा में तेज रफ्तार पुलिस स्कॉर्पियो और बाइक में टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. वहीं बाइक पर सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. मामले की छानबीन में जुटी सिंहेश्वर थाना की पुलिस ने महिला को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा.

मधेपुरा में पुलिस स्कॉर्पियो और बाइक में टक्कर, एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

मधेपुरा: Bihar News: मधेपुरा में तेज रफ्तार पुलिस स्कॉर्पियो और बाइक में टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. वहीं बाइक पर सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. मामले की छानबीन में जुटी सिंहेश्वर थाना की पुलिस ने महिला को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा. जहां गंभीर रूप से घायल महिला की इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के मधेपुरा मुख्य पथ पर झिटकिया तालाब के पास पुलिस स्कॉट लिखे स्कॉर्पियो और बाइक की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर से बाइक सवार जीजा और साली गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां जख्मी व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि बाइक पर सवार उनकी साली की स्थिति गंभीर बताई जा रही हैय

एनएच 106 दो घंटे तक जाम 
घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 106 को लगभग दो घंटा जाम कर दिया. वहीं घटना के बाद परिवार वालों का रो- रोकर बुरा हाल है. बता दें कि मृतक ट्यूशन पढ़ा कर अपना और ससुराल वालों की देखभाल करता था. जानकारी के अनुसार कटैया वार्ड संख्या सात निवासी 35 वर्षीय ललन कुमार अपनी साली सुखासन वार्ड संख्या चार निवासी नितु कुमारी को मधेपुरा से बीए पार्ट टू का प्रैक्टिकल दिलवा कर देर शाम अपने घर वापस बाइक से कटैया गांव जा रहे थे. इसी दौरान एनएच 106 झिटकिया तालाब के पास विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही पुलिस स्काट लिखी स्कॉर्पियो ने सामने से जोड़दार टक्कर मार दी. वहीं टक्कर लगने के बाद वाहन पर बैठे सभी पुलिसकर्मी और ड्राइवर भाग निकले.

ये भी पढ़ें- नालंदा की निधि पुणे में बिखेरेंगी अपना जलवा, अंडर 19 महिला क्रिकेट टीम में हुआ चयन

ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत की खबर सुनते ही आक्रोशित लोगों ने एनएच 106 को जाम कर दिया. आक्रोशित भीड़ ने मृतक के परिवार वालों को उचित मुआवजा सहित दोषी ड्राइवर सहित सवार पुलिस बल को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे. मौके पर पहुंचे सिंहेश्वर थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने लोगों को समझा बुझा कर शांत किया और उनके आश्वासन पर लोगों ने जाम तोड़ा. वहीं घटना के बाद परिवार वालों का रो- रोकर बुरा हाल है.
इनपुट- शंकर कुमार

Trending news