'बिहार में नीतीश कुमार का नहीं लग रहा मन, चाय पीने के लिए कर रहे राज्यों का दौरा', उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1712632

'बिहार में नीतीश कुमार का नहीं लग रहा मन, चाय पीने के लिए कर रहे राज्यों का दौरा', उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा हमला

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि जो दल पीएम मोदी के बहाने संसद भवन के उद्घाटन का विरोध कर रहे हैं, उनमें परिपक्वता का अभाव है. ये लोग लोकतांत्रिक मर्यादा को भुलाकर विरोध की राजनीति और अपने स्वार्थ को प्राथमिकता दे रहे हैं. 

राष्ट्रीय लोक जनता दल प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा

Upendra Kushwaha News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन करने वाले हैं. नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर बिहार में तल्खी साफ देखी जा रही है. शुक्रवार को अररिया पहुंचे राष्ट्रीय लोक जनता दल प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने कहा, संसद भवन के उद्घाटन कार्यक्रम का बायकॉट करने वाली पार्टियां वैचारिक दिवालियापन की शिकार हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे कई उदाहरण हैं, जहां राज्य में विधानसभा भवन का उद्घाटन सीएम ने ही किया है. 

उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर चुटकी लेते हुए कहा कि उनका बिहार में मन नहीं लग रहा. इसलिए वह देश के अन्य राज्यों में जाकर सिर्फ चाय पीकर ही बिहार वापस लौट आते हैं. इससे कुछ होने जाने वाला है नहीं और यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी भलीभांति जानते हैं. उपेंद्र कुशवाहा कहीं जाने के दौरान अररिया के एक स्थानीय होटल में 10 मिनट के लिए रुके थे और वहीं उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर चुटकी ली और हमलावर भी हुए.

एक दिन पहले शेखपुरा में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि जो दल पीएम मोदी के बहाने संसद भवन के उद्घाटन का विरोध कर रहे हैं, उनमें परिपक्वता का अभाव है. ये लोग लोकतांत्रिक मर्यादा को भुलाकर विरोध की राजनीति और अपने स्वार्थ को प्राथमिकता दे रहे हैं. उपेंद्र कुशवाहा का कहना है कि सरकार को यह तय करने का अधिकार है कि संसद का उद्घाटन वह किससे कराए. इसमें महामहिम राष्ट्रपति जी के अपमान जैसी कोई बात है ही नहीं. 

28 मई को दोपहर करीब 12 बजे पीएम मोदी नए संसद भवन का शुभारंभ करने वाले हैं, जिसको लेकर सत्तापक्ष और विपक्ष आमने-सामने हैं. कांग्रेस के नेतृत्व में 20 दलों ने नए संसद भवन के बहिष्कार का ऐलान किया है तो सरकार के पक्ष में 25 राजनीतिक दलों ने इस मौके पर मौजूदगी पर बल दिया है. 

Report: Ravi Kumar

Trending news