नौ माह की गर्भवती को ट्रक ने कुचला, बीच सड़क पर नवजात ने दुनिया में रखा कदम
Advertisement

नौ माह की गर्भवती को ट्रक ने कुचला, बीच सड़क पर नवजात ने दुनिया में रखा कदम

Road Accident: सहरसा जिले में जाको राखे साइयां मार सके न कोय वाली कहानी चरितार्थ हो गई. दरअसल एक सड़क दुर्घटना में नौ माह की गर्भवती की मौत हो जाती है, लेकिन महिला मरने के बाद भी अपने बच्चे को जन्म देकर जाती है.पूरा मामला जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के रहुआ मुख्य सड़क की है.

नौ माह की गर्भवती को ट्रक ने कुचला, बीच सड़क पर नवजात ने दुनिया में रखा कदम

सहरसा:Road Accident: सहरसा जिले में जाको राखे साइयां मार सके न कोय वाली कहानी चरितार्थ हो गई. दरअसल एक सड़क दुर्घटना में नौ माह की गर्भवती की मौत हो जाती है, लेकिन महिला मरने के बाद भी अपने बच्चे को जन्म देकर जाती है.पूरा मामला जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के रहुआ मुख्य सड़क की है. जहां सड़क हादसे में बीच सड़क पर एक गर्भवती महिला का पेट फट गया. जिसके बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महिला के पेट से निकला नवजात सुरक्षित बच गया. जिसे लोगों ने सदर अस्पताल के नवजात शिशु गहन इकाई वार्ड में भर्ती कराया है.

वहीं इस दुर्घटना में नवजात के पिता भी घायल हो गए हैं. मृतक महिला का नाम 20 वर्षीय लवली कुमारी बताया जा रहा है. जबकि मृतिका के पति का नाम विनय कुमार बताया जा रहा है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतका लवली कुमारी जो नौ माह की गर्भवती थी वो अपने पति विनय कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर सहरसा से नवहट्टा की ओर जा रही थी. इसी दौरान बिहरा थाना क्षेत्र के रहुवां मुख्य सड़क के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया.

घटना के बाद महिला का पेट फट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं पेट से निकला नवजात (लड़का) बिल्कुल सुरक्षित था. जबकि इस घटना में महिला के पति भी घायल हो गए. नवजात बच्चे को आनन फानन में लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है जहां नवजात फिलहाल सुरक्षित है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं इस घटना को लेकर बच्चे के परिजन इसे भगवान चमत्कार मान रहे हैं.

इनपुट- विशाल कुमार.

ये भी पढ़ें- Bihar: पूर्णिया में छोटा भाई ही निकला कातिल, मधेपुरा में पिकअप चालक की गोली मारकर हत्या

Trending news