मधेपुरा में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष चुनाव को लेकर दो गुटों में चले लाठी-डंडे, कई लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1444627

मधेपुरा में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष चुनाव को लेकर दो गुटों में चले लाठी-डंडे, कई लोग गंभीर रूप से घायल

मधेपुरा में जदयू प्रखंड अध्यक्ष चुनाव के दौरान दो पक्षों के झगड़े में कई लोगों को गंभीर चोट आई है. बता दें कि देव कृष्ण यादव के समर्थक बैलट पेपर को लेकर भाग रहे थे. भागने के दौरान ही कुछ लोग सीढ़ी से गिर गये थे. इसी वजह से लोगों को चोटें आयी हैं. 

मधेपुरा में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष चुनाव को लेकर दो गुटों में चले लाठी-डंडे, कई लोग गंभीर रूप से घायल

मधेपुरा : मधेपुरा में जदयू प्रखंड अध्यक्ष चुनाव के दौरान दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. इस दौरान कई कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है. बता दें कि मुरलीगंज नगर प्रखंड जदयू अध्यक्ष पद के लिए पार्टी के स्थानीय नेताओं की देखरेख में गोलबाजार स्थित भगत धर्मशाला वोटिंग करवाई जा रही थी. इसी दौरान दो गुट के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर मतदान में धांधली करने का आरोप लगाते हुए आपस में भीड़ गए. जिसके बाद देखते ही देखते मतदान स्थल रण क्षेत्र में बदल गया.

गड़बड़ी का लगा आरोप, तो चल गए लाठी-डंडे
बता दें कि पूर्व प्रखंड अध्यक्ष राजीव कुमार अपने समर्थकों के द्वारा जबरन चुनाव प्रक्रिया में गड़बड़ी कर रहे थे. इसी बीच मान करने पर जमकर अपने समर्थकों के द्वारा मारपीट करने लगे. जिसमें कई लोगों को चोटे आई है. उन्होंने कहा कि इस तरह पहले अन्य दलों के प्रखंड अध्यक्ष चुनाव में घटनाएं होती थी. अब हमारे दल में भी यहीं हो रहा है. हमें लगता है साजिश के तहत पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की गई है यह अत्यंत हीं दुखद है.

झगड़े में कई लोगों को आई गंभीर चोट
मधेपुरा में जदयू प्रखंड अध्यक्ष चुनाव के दौरान दो पक्षों के झगड़े में कई लोगों को गंभीर चोट आई है. बता दें कि देव कृष्ण यादव के समर्थक बैलट पेपर को लेकर भाग रहे थे. भागने के दौरान ही कुछ लोग सीढ़ी से गिर गये थे. इसी वजह से लोगों को चोटें आयी हैं. वहीं, देव कृष्ण यादव ने बताया कि दोपहर एक बजे मदतान शुरू होना था. लेकिन गलत धांधली के उद्देश्य से मतदान को सुबह 11 बजे ही शुरू करा दिया गया.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
मुरलीगंज थाना प्रभारी ने बताया कि जदूय के दो गुटों के बीच मारपीट की घटना हुई थी. मारपीट में कौन घायल हुए हैं. इसकी जानकारी नहीं हैं. दोनों गुट के लोग थाने पर आए थे. आपस में विचार-विमर्श करने के बाद वे लोग थाने से वापस लौट गए थे. किसी भी गुट के द्वारा आवेदन नहीं मिला है.

इनपुट- शंकर कुमार

ये भी पढ़िए- उत्तर बिहार के जूट मिल पर नो वर्क-नो पे का नोटिस, हजारों मजदूरों के लिए रोजगार का संकट

Trending news