मधेपुरा में पुलिस ने दो बाइक चोर को किया गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1319461

मधेपुरा में पुलिस ने दो बाइक चोर को किया गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी

मधेपुरा के मुरलीगंज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बाइक सवार चोर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के पास से एख देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस के अलावा तीन खोखा औल लूट के मोबाइल को बरामत किया है.

मधेपुरा में पुलिस ने दो बाइक चोर को किया गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी

मधेपुराः मधेपुरा के मुरलीगंज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बाइक सवार चोर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के पास से एख देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस के अलावा तीन खोखा औल लूट के मोबाइल को बरामत किया है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार चोर से बात की जा रही है जल्द ही अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

क्या है पूरा मामला
एसडीपीओ अजय नारायण यादव के द्वारा गठित टीम में शामिल मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल समेत अन्य पुलिस अधिकारी तथा कमांडो दस्ता टीम ने की बड़ी कार्रवाई है. पुलिस ने अमरदीप कुमार और हलचल कुमार नामक अपराधी को गुप्त सूचना के आधार पर मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पोखराम-परमानंदपुर गांव से गिरफ्तार किया है. बता दें कि गिरफ्तार अपराधी पर पूर्व में भी कई लूट आदि मामले दर्ज है. पूर्व में दोनों अपराधी लूट के मामले में जेल भी जा चुके है. फिलहाल कई महीनों तक जेल काटकर बेल पर आए थे.

इस मामले पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
इस मामले को लेकर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि बीते 22 अगस्त को मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भैरोपट्टी रेलवे हॉल्ट से जीतापुर जाने वाली सड़क में एक बाइक लूट की हुई थी. इस घटना में गिरफ्तार अपराधी ने लूट के दौरान गोली चलाई थी, लेकिन गोली चलने से पीडित बाल-बाल बच गए थे. घटना के बाद एक स्पेशल टीम की गठन किया गया था. जिस टीम में सामिल मुरलीगंज थानेदार राजकिशोर मंडल और अन्य पुलिस अधिकारी समेत कमांडो दस्ता ने कार्रवाई करते हुए अमरदीप कुमार और हलचल कुमार को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार दोनों अपराधी पर पूर्व से भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं और ये जेल भी काट चुके है. बहरहाल पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से लूट की बाइक और मोबाइल फोन तथा नौ सौ रुपये के अलावा एक देसी कट्टा एक जिंदा कारतूस तथा तीन खोखा भी बरामद किया है. दोनो गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़िए- वैशाली में एक साथ दो दुकानों में लाखों रुपये की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Trending news