Kisanganj News: पीएम मोदी की राष्ट्रवादी सोच के समक्ष घुटना टेक रहे हैं जेहादी तत्व: नकवी
Advertisement

Kisanganj News: पीएम मोदी की राष्ट्रवादी सोच के समक्ष घुटना टेक रहे हैं जेहादी तत्व: नकवी

Kisanganj News: भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सोमवार (26 फरवरी) को कहा कि एक समय था. जब देश में जेहादी जुर्म और जुल्म चरम पर था. दंगों की दहशत और आतंक की आफत से देश का कोई हिस्सा सुरक्षित नहीं था.

पीएम नरेंद्र मोदी

किशनगंज: Kisanganj News: भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सोमवार (26 फरवरी) को कहा कि एक समय था. जब देश में जेहादी जुर्म और जुल्म चरम पर था. दंगों की दहशत और आतंक की आफत से देश का कोई हिस्सा सुरक्षित नहीं था. लेकिन, पीएम नरेंद्र मोदी की मजबूत राष्ट्रवाद की इच्छाशक्ति का नतीजा है कि हमारा देश जेहादी जुर्म और जुल्म से महफूज है.

बिहार के किशनगंज में पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि जब दंगे और आतंक की आफत आती है तो यह एक मुल्क, एक मजहब की समस्या नहीं होती, यह पूरी मानवता की समस्या होती है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी दावा करते हुए कहा कि जिस तरह अन्य देशों की स्थिति है, उससे साफ है कि अगर आज मोदी का नेतृत्व, एनडीए की सरकार नहीं होती तो देश को जेहादी जुर्म और जुल्म से महफूज रख पाना मुश्किल काम था.

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विरोधी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें देश के लिए मजबूत मोदी की सरकार नहीं, बल्कि मजबूर गोदी सरकार चाहिए, जिसे कांग्रेस के रिमोट से चलाया जा सके. यह पिछले दस वर्षों से नहीं हो सका है.

यह भी पढे़ं- Begusarai News: बेगूसराय में हिन्दू के धार्मिक झंडे को असामाजिक तत्वों ने जलाया, सीसीटीवी फुटेज में हुआ कैद, जांच में जुटी पुलिस

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने साफ लहजे में कहा कि मुसलमानों का मिजाज भी अब बदला है. मुसलमान कहते हैं कि जब मोदी जी ने किसी कार्य में मतभेद नहीं किया तो उन्होंने भी भाजपा के साथ खड़े होने का मूड बना लिया है.
इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- मधेपुरा में पोस्टर विवाद के तेज हुआ राजनीतिक माहौल, जदयू ने तेजस्वी पर साधा निशाना

Trending news