Kishanganj News: न्यायाधीश संजय अग्रवाल पर दुर्व्यवहार करने का आरोप, हड़ताल पर गए न्यायालय कर्मी
Advertisement

Kishanganj News: न्यायाधीश संजय अग्रवाल पर दुर्व्यवहार करने का आरोप, हड़ताल पर गए न्यायालय कर्मी

Bihar News : कर्मियों ने बताया कि इतना ही नहीं किशनगंज टाउन थाना अध्यक्ष को बुलाकर थप्पड़ मारने का आदेश देकर थप्पड़ भी मरवाया. मामले को लेकर पीड़ित कर्मियों ने माननीय उच्च न्यायालय के चीफ जस्टिस से शिकायत कर मांग किया है कि आरोपी जिला जज के खिलाफ कार्रवाई करने की.

Kishanganj News: न्यायाधीश संजय अग्रवाल पर दुर्व्यवहार करने का आरोप, हड़ताल पर गए न्यायालय कर्मी

किशनगंज: किशनगंज व्यवहार न्यायलय के कर्मी आज से अनिश्चित कालीन हड़ताल पर चले गए है. न्यायालय के सभी कर्मी हड़ताल पर जाने से न्यायालय कार्य पूरी तरह से ठप हो गया है. न्यायालय कर्मियों का आरोप है कि किशनगंज जिला एवं सत्र न्यायाधीश संजय अग्रवाल के द्वारा न्यायालय के दो कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार ही नहीं किया है, बल्कि टाउन थाना अध्यक्ष को बुलाकर उनके हाथों न्यायालय के आदेशपाल राजेश दास को थप्पड़ भी मारने का गंभीर आरोप लगा है.

पीड़ित कर्मियों ने बताया कि 23 फरवरी 2024 को जिला एवं सत्र न्यायाधीश संजय अग्रवाल सभी कोर्ट का निरीक्षण कर रहे थे इसी दौरान न्यायालय के दो कर्मी बिमल प्रकाश और राजेश दास के साथ दुर्व्यवहार और अपशब्द का प्रयोग कर झूठे मुकदमे में फंसाने का धमकी देने लगे. कर्मियों ने बताया कि इतना ही नहीं किशनगंज टाउन थाना अध्यक्ष को बुलाकर थप्पड़ मारने का आदेश देकर थप्पड़ भी मरवाया. मामले को लेकर पीड़ित कर्मियों ने माननीय उच्च न्यायालय के चीफ जस्टिस से शिकायत कर मांग किया है कि आरोपी जिला जज के खिलाफ कार्रवाई करने की.

वहीं न्यायालय कर्मियों के अध्यक्ष ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि अपने अधीन कर्मियों के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करना काफी निंदनीय बात है. उन्होंने कहा कि जब तक मांगे पूरी नहीं होगी हड़ताल जारी रहेगी. जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिशिर कुमार दास ने घटना को शर्मनाक और अव्यवहारिक बताया. उन्होंने कहा कि एक जिला जज को अपने कर्मियों के साथ ऐसी व्यवहार करने से बचना चाहिए.

वही जब मामले को लेकर किशनगंज जिला जज संजय अग्रवाल से पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया. हालांकि अपने ऊपर लगे आरोपो को उन्होंने बेबुनियाद बताया है.

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़िए- सीवान पहुंचा एयर फोर्स के जवान का पार्थिव शरीर, गांव में मचा कोहराम

 

Trending news