प्रेम प्रसंग में शादी करने बाद प्रेमिका के भाई ने प्रेमी की गोली मारकर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1785395

प्रेम प्रसंग में शादी करने बाद प्रेमिका के भाई ने प्रेमी की गोली मारकर की हत्या

गोलीबारी में प्रेमिका के भाई पिंटू कुमार को भी गोली लगी है जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

प्रेम प्रसंग में शादी करने बाद प्रेमिका के भाई ने प्रेमी की गोली मारकर की हत्या

सहरसा: सहरसा के पस्तपार ओपी क्षेत्र के मोरकाही गांव में प्रेमिका से शादी करके के बाद प्रेमिका के भाई ने प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी. गोलीबारी के दौरान प्रेमिका के भाई को भी गोली लगी है, जिसके बाद गम्भीर हालत में उसे निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है.

मृतक प्रेमी का नाम अजित कुमार बताया कि जबकि घायल युवक का नाम पिंटू कुमार बताया जाता है.  घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मृतक अजीत कुमार का गांव के ही चांदनी कुमारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन लड़की के परिजनों ने लड़की की शादी पूर्णियां के चांदपुर में कर दिया. इधर लड़की कुछ दिनों बाद ही वापस अपने मायके आकर रहने लगी और अजीत से शादी की बात पर अड़ी रही. जिसके बाद दो तीन महीने पहले ही दोनों की शादी स्थानीय ग्रामीणों की पहल पर करवाई गयी. जिसको लेकर लड़की का भाई नाखुश था.

मृतक के परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व ही लड़की के भाई लल्टू यादव, सिन्टू यादव और पिंटू यादव ने अजीत की हत्या कर देने की धमकी दी थी. वहीं बीते देर शाम जब अजीत धबौली पूर्वी स्थित अपने खेत जा रहा था कि पूर्व से घात लगाकर बैठे तीनों भाइयों ने उसे गोली मार दिया मृतक को दो गोलियां मारी गई है. इधर गोलीबारी में प्रेमिका के भाई पिंटू कुमार को भी गोली लगी है जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

वहीं पूरे मामले पर हेडक्वाटर डीएसपी एजाज हाफिज मानी ने बताया कि पस्तपार ओपी क्षेत्र में दो पक्षों अमरजीत कुमार और पिंटू कुमार के बीच आपसी विवाद में गोलीबारी हुई जिसमे अमरजीत कुमार की मौत हो गई और पिंटू कुमार घायल हो गया. मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का है बताया जाता है कि पिंटू कुमार की बहन से अमरजीत ने शादी की थी इसी को लेकर घटना घटित हुई है. फिलहाल मृतक के परिजन के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़िए-  Bihar: चिराग-पशुपति को लेकर सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, बोले- घर का झगड़ा, बैठकर सुलझा लेंगे

 

Trending news