Kishanganj News: घर से पढ़ने के लिए निकलते हैं पर पार्क में जाकर ये क्या कर रहे हैं लड़के-लड़कियां?
Advertisement

Kishanganj News: घर से पढ़ने के लिए निकलते हैं पर पार्क में जाकर ये क्या कर रहे हैं लड़के-लड़कियां?

Kishanganj News: पार्क में इस तरह का अश्लील हड़कत रुकने का नाम नहीं ले रहा है. स्थानीय लोगों ने पार्क के अंदर हो रही गंदी बात का विरोध कर अभिलंब इस पर रोक लगाने की मांग जिला प्रशासन से किया है.

Kishanganj News: घर से पढ़ने के लिए निकलते हैं पर पार्क में जाकर ये क्या कर रहे हैं लड़के-लड़कियां?

किशनगंज: किशनगंज के वन विभाग के द्वारा संचालित बुद्धा नेहरू शांति पार्क में इन दिनों विभाग के कर्मियों की मिली भगत से अश्लीलता फैलाई जा रही है. सुबह होते ही छात्र छात्राओं सहित लैला मजनुओं का पार्क में अश्लील हरकतें आम हो गयी है. तस्वीरों में आप देख सकते है कि किस तरह से लोग भगवान बुद्ध के स्टेच्यू के आस पास कोई झाड़ी में, कोई एकांत में जिसको जहां जगह मिल जाता वहीं बैठकर अश्लील हड़कत करने लगता है.

लैला मजनुओं के हरकतों से परिवार के साथ पार्क में घूमने आएं अन्य लोगो को शर्म से पार्क से बाहर निकलना पड़ता है. इन लोगो के अश्लील हड़कत से परिवार के साथ लोग पार्क में आने को हिचकते है. इन अश्लील हड़कतो की वजह से शरीफ लोगो का पार्क में जाना बंद हो गया है. जबकि पार्क से सटे एसडीपीओ का सरकारी आवास भी है, इसके बावजूद पार्क में अश्लील हड़कते होती है. वहीं पुलिस प्रशासन भी अनजान बनी हुई है.

हालांकि कई वर्ष पूर्व पुलिस ने छापामारी कर एक दर्जन से अधिक लड़का-लड़की को अश्लील हड़कत करते पकड़ा था. पकड़े गए लड़का-लड़की के परिजनों को बुला कर हिदायत दें कर उनके हवाले कर दिया गया था. इसके बावजूद पार्क में इस तरह का अश्लील हड़कत रुकने का नाम नहीं ले रहा है. स्थानीय लोगों ने पार्क के अंदर हो रही गंदी बात का विरोध कर अभिलंब इस पर रोक लगाने की मांग जिला प्रशासन से किया है.

वहीं पार्क में तैनात वन विभाग के एएसआई अक्षय कुमार ने कहा कि लगातार पार्क में हमलोग घूमते रहते है, जैसे ही दूर होते है ये लोग अश्लील हड़कत करने लगते है। कई बार इन प्रेमी जोड़े को पार्क से भी भगाया गया है.

इनपुट - अमित

ये भी पढ़िए-  Lucky Dream Plant: घर के बाएं दरवाजे में लगाएं यह लकड़ी, मां लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान, कभी नहीं होगी धन की कमी

 

Trending news