Bihar News: पुत्र के वियोग में मां ने चिता पर लगा दी छलांग, गंभीर रूप से झुलसी, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1950252

Bihar News: पुत्र के वियोग में मां ने चिता पर लगा दी छलांग, गंभीर रूप से झुलसी, जानें पूरा मामला

Madhepura Suicide News: बिहार के मधेपुरा जिला के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में एक मां अपने पुत्र का वियोग नहीं सहन कर सकी और उसकी जलती चिता में छलांग लगा दी.

Bihar News: पुत्र के वियोग में मां ने चिता पर लगा दी छलांग, गंभीर रूप से झुलसी, जानें पूरा मामला

मधेपुराः Madhepura Suicide News: बिहार के मधेपुरा जिला के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में एक मां अपने पुत्र का वियोग नहीं सहन कर सकी और उसकी जलती चिता में छलांग लगा दी. हालांकि ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए उसे बचा लिया, लेकिन वह बुरी तरह झुलस गई. मामला सुखासन पंचायत स्थित शिवदयालपुर का है. 

गले में फंदा लगाकर युवक ने की आत्महत्या
यहां सोमवार की रात सिकेन्द्र यादव के पुत्र करण ने किसी कारणवश गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मंगलवार को सुबह इस घटना से कोहराम मच गया. दोपहर के बाद शव का दाह संस्कार कर सभी लोग वापस लौट आए. अभी शव पूरी तरह जल भी नहीं पाया था कि करण की मां किसी तरह घर से निकलकर श्मशान घाट पहुंच गई. इस बीच, हालांकि गांव के कुछ लोगों ने उसे देख लिया और वे भी उसके पीछे चल दिए. 

जलती चिता पर मां ने लगा दी छलांग 
महिला ने घाट पर अपने बेटे की जलती चिता को देखा और चिता में ही छलांग लगा दी. ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए उसे काफी मशक्कत से चिता से खींच कर निकाला. इसके बाद आनन-फानन में उसे लेकर अस्पताल गए, जहां उसका इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें- Bihar News: आंगनबाड़ी सेविका और पुलिस में हुई झड़प, महिला पुलिसकर्मी के हाथ में लगी चोट

चिकित्सकों ने बताई मां की स्थिति काफी गंभीर
चिकित्सकों का कहना है कि महिला 60 प्रतिशत से अधिक जल गई है. महिला की स्थिति काफी गंभीर है. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है.

इनपुट-आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Nitish Kumar Sex Remark: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा दिए गए 'सेक्स ज्ञान' पर आरसीपी सिंह ने किया पलटवार, कहा- 'जैसी संगति वैसा असर

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: बिहार में आरक्षण का दायरा 75 प्रतिशत करने का प्रस्ताव कैबिनेट से हुआ पास, सियासत हुई तेज

Trending news