बिहार के डिग्गी तोड़ गिरोह का भंडाफोड़, ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई
Advertisement

बिहार के डिग्गी तोड़ गिरोह का भंडाफोड़, ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई

बिहार के किशनगंज में पिछले काफी समय से डिक्की तोड़ गिरोह ने आतंक मचा रखा था. इसी सिलसिले में आज कोचाधामन थाना क्षेत्र के बरबट्टा हाट के समीप ग्रामीणों ने इस गिरोह के तीन सदस्यों को रंगे हाथों पकड़ा

बिहार के डिग्गी तोड़ गिरोह का भंडाफोड़, ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई

किशनगंज: बिहार के किशनगंज में पिछले काफी समय से डिक्की तोड़ गिरोह ने आतंक मचा रखा था. इसी सिलसिले में आज कोचाधामन थाना क्षेत्र के बरबट्टा हाट के समीप ग्रामीणों ने इस गिरोह के तीन सदस्यों को रंगे हाथों पकड़ा और जमकर पिटाई भी कर डाली. इस पूरे घटनाक्रम में तीनों चोर गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके चलते पुलिस ने उनको किशनगंज सदर अस्पताल में भर्ती करवाया.
 
घात लगाए बैठा था डिक्की तोड़ गिरोह
जानकारी के अनुसार, कोचाधामन थाना क्षेत्र के बरबट्टा हाट स्थित पंजाब नेशनल बैंक से इमरान अपने अकाउंट से पच्चास हजार रुपये निकालकर अपने बाइक के डिक्की में रखकर, बगल के दुकान में चाय पी रहा था. तभी वंहा पहले से घात लगाए बैठे डिक्की तोड़वा गिरोह के तीन सदस्य, इमरान की बाइक की डिक्की तोड़कर पैसे निकालकर भागने लगे. भागने के दौरान ग्रामीणों ने खदेड़कर तीनों बदमाशों को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी.

सभी आरोपी पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले से
इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को बुलाकर तीनों घायल बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया. तीनों घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. मौके पर पहुंचे एसडीपीओ अनवर जावेद ने घटना की पुष्टि कर कहा कि गिरफ्तार आरोपी पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के फाटापोखर के निवासी है. तीनों बदमाशों ने अपना नाम राजा सिंह, अनीश राय और राकेश कुमार बताया है.
 
खंगाला जा रहा तीनों आरोपियों का आपराधिक इतिहास
एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. इस क्षेत्र में तीनों आरोपियों ने कई घटनाओं को अंजाम दिया था, जिसकी तलाश किशनगंज पुलिस को थी. उन्होंने कहा कि इस मामले में भी प्राथमिकी दर्ज कर तीनों आरोपियों को जेल भेजा जाएगा.
इनपुट- अमित किशनगंज 

यह भी पढ़ें- ' हे प्रभु, जल्द ठीक हो जाएं लालू', राजद सुप्रीमो के लिए कहीं बाबा से मनौती, कहीं दुआ में उठे हाथ

Trending news