Bihar News: बिहार में सोमवारी के दिन बड़ा हादसा, गंगा स्नान के दौरान डूबने से 4 बच्चों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1773497

Bihar News: बिहार में सोमवारी के दिन बड़ा हादसा, गंगा स्नान के दौरान डूबने से 4 बच्चों की मौत

Bihar News: बिहार के कटिहार में जिल में सावन की पहली सोमवारी पर बड़ा हादसा हुआ है. जिले के बरारी प्रखंड के काढ़ागोला गंगा घाट पर सोमवार की सुबह नहाने के दौरान छह बच्चे डूब गए. इस हादसे में चार बच्चों की डुबने से मौत हो गई जबकि दो लोगों को स्थानिय लोगों की मदद से बचा लिया गया.

Bihar News: बिहार में सोमवारी के दिन बड़ा हादसा, गंगा स्नान के दौरान डूबने से 4 बच्चों की मौत

कटिहार:Bihar News: बिहार के कटिहार में जिल में सावन की पहली सोमवारी पर बड़ा हादसा हुआ है. जिले के बरारी प्रखंड के काढ़ागोला गंगा घाट पर सोमवार की सुबह नहाने के दौरान छह बच्चे डूब गए. इस हादसे में चार बच्चों की डुबने से मौत हो गई जबकि दो लोगों को स्थानिय लोगों की मदद से बचा लिया गया. घटना के बारे में बताया जा रहा कि कोढ़ा प्रखंड के खेरिया गांव से सभी बच्चे गंगा स्नान करने के लिए काढ़ागोला घाट पर आए थे.

प्रत्यक्षदर्शियों ने इस हादसे के बारे में बताया कि सभी बच्चे स्नान कर रहे थे तभी एक बच्चे की डूबने की खबर सुनकर बाकी सभी बच्चे भी उसे बचाने के लिए गंगा में कूद पड़े. देखते ही देखते छह बच्चे गंगा नदी में डूबने लगे. मौके पर मौजूद नाविकों के द्वारा दो बच्चों को किसी तरह तो बचा लिया गया जबकि चार की डूबने से मौत हो गई.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सभी बच्चों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरारी पहुंचे. जहां डॉक्टर गिन्नी सिन्हा ने 4 बच्चों को मृत घोषित कर दिया. मरने वाले बच्चों में रतन दास का पुत्र मोहन कुमार (18 वर्ष), तरुण दास का पुत्र शिवम कुमार (15 वर्ष), संजय दास का 14 वर्षीय पुत्र हर्ष कुमार और 16 साल का पप्पू कुमार शामिल है. सभी कोढ़ा प्रखंड के एक ही गांव खेरिया के रहने वाले बताए जा रहे हैं. कानूनी प्रक्रिया पूरा करने के बाद सभी बच्चों को शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. बरारी सीओ ललन कुमार मंडल घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की पूछताछ कर जानकारी ली. घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. ये घटना सोमवार सुबह 7.30 से 8 बजे के बीच की बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: कांवरियों के भेष में चार अपराधियों ने की लूट, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Trending news