Bihar News: तेजस्वी यादव की तबीयत बिगड़ी, इलाज के लिए पहुंचे अस्पताल, डॉक्टरों ने दी ये सलाह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2238472

Bihar News: तेजस्वी यादव की तबीयत बिगड़ी, इलाज के लिए पहुंचे अस्पताल, डॉक्टरों ने दी ये सलाह

Tejashwi Yadav: News: कमर में बढ़ते दर्द को लेकर 6 मई 2024 दिन सोमवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने IGIMS हॉस्पिटल पटना में MRI करवाया. उनके Spinal सेग्मेंट में निरंतर 10 दिनों से दर्द है. 

व्हीलचेयर पर तेजस्वी

Tejashwi Yadav: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अस्वास्थ्य चल रहे हैं. तेजस्वी यादव ने आईजीआईएमएस में अपना इलाज कराया. चुनावी सभा के दौरान तेजस्वी के कमर में तकलीफ हुई थी. राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि तेजस्वी यादव 107  सभाएं कर चुके हैं. पिछले दस दिनों से कमर दर्द से परेशान हैं, लेकिन वह अपने दर्द को भूलकर  जनता और नौजवानों के दर्द को दूर करने के लिए लड़ रहे हैं. जो कहीं न कहीं दस सालों में नरेंद्र मोदी की सरकार ने देने का काम किया है. बिहार में डबल इंजन सरकार ने नौकरियां रोजागार की राजनीति कर रही है नफरत का माहौल खड़ा कर वोट लेना चाहती है.

राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि चुनाव के समय में जनता का विश्वास मिल रहा है और उसे मज़बूती प्रदान करने के लिए अपने दर्द को भूल करके उनके लिए काम कर रहे हैं.

​यह भी पढ़ें:झारखंड में राहुल और तेजस्वी की एंट्री, इंडिया गठबंधन के पक्ष में करेंगे प्रचार

कमर में बढ़ते दर्द को लेकर तेजस्वी यादव ने IGIMS हॉस्पिटल में MRI करवाया
बता दें कि कमर में बढ़ते दर्द को लेकर 6 मई 2024 दिन सोमवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने IGIMS हॉस्पिटल पटना में MRI करवाया. उनके Spinal सेग्मेंट में निरंतर 10 दिनों से दर्द है. जो बीते 4 दिन में असहनीय रूप से अधिक बढ़ गया है. तीसरे चरण के चुनाव तक वो 109 सभाएं कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें:भगवा और नीला कुर्ता, तो गले में पीला गमछा, पवन सिंह इस तरह लुभा रहे मतदाता

बताया जा रहा है कि मंच या हेलीकॉप्टर में चढ़ते-उतरते के साथ किसी ऊबड़-खाबड़ जगह पर पैर का संतुलन बिगड़ने से ऐसा हुआ है. अभी वो दर्द निवारक दवाएं और इंजेक्शन लेकर प्रचार में जा रहे हैं. शाम होते-होते तीसरी-चौथी सभा के बाद यह दर्द अधिक बढ़ जाता है.

रिपोर्ट: राजेश कुमार

Trending news