Bihar News: नीतीश से लालू और तेजस्वी की मुलाकात में क्या हुई बात, विजय चौधरी ने बताया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2069166

Bihar News: नीतीश से लालू और तेजस्वी की मुलाकात में क्या हुई बात, विजय चौधरी ने बताया

Bihar News: बिहार सरकार के मंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी विजय चौधरी ने लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार की मुलाक़ात को लेकर कहा कि ये अस्वभाविक नहीं है.

फाइल फोटो

पटना: Bihar News: बिहार सरकार के मंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी विजय चौधरी ने लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार की मुलाक़ात को लेकर कहा कि ये अस्वभाविक नहीं है. उन्होंने कहा कि मुलाक़ात के दौरान सरकार के संदर्भ में बात होती है ये स्वाभाविक है. 

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार की नई टीम में हेर-फेर, ललन सिंह और उनके करीबियों को नहीं मिली कोई जगह

विजय चौधरी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार मजबूती से चल रही है. कोई भ्रम की स्थिति नहीं. बयानों पर बेवजह भ्रम पैदा किया जा रहा है. महागठबंधन के दलों के बीच कोई विवाद कोई तकरार नहीं है. नीतीश कैबिनेट की बैठक हुई साथ में फैसले हुए फिर अलगाव दुराव की बात कहां से आ गई.  

विजय चौधरी ने आगे कहा कि हमारे सहयोगी दल सीट की डिमांड कर रहे हैं. ये स्वाभाविक है. NDA में भी इसी तरह की बात चल रही है. गठबंधन में ये सब तो चलता रहता है. सीटों की हमारी डिमांड है. इसपर सब मिलकर फैसला लेंगे.  राजद, वाम दल, कांग्रेस के बीच की बात पहले है, फिर हमारे साथ सीट शेयरिंग पर बात करेंगे. 

वहीं राम जन्मभूमि अयोध्या में राम की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उन्होंने कहा कि 22 तारीख की छुट्टी को लेकर सरकार फैसला करेगी. अभी तक इसपर कोई फैसला नहीं हुआ है.  राम को खोजने की क्या जरूरत है. राम तो हमारे दिल में हैं.  वहीं सीएम नीतीश को अयोध्या आने के निमंत्रण को लेकर उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी मुझे नहीं है. वहीं उन्होंने आगे कहा कि राम मंदिर का अकारण समर्थन और विरोध की जरूरत हीं नहीं है. 

विजय चौधरी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने शुरू से कहा कि वो किसी पद की लालसा नहीं रखते. इण्डिया गठबंधन में संयोजक बनाने का इन्हें प्रस्ताव दिया गया जिसे उन्होंने ख़ारिज कर दिया. वहीं लालू प्रसाद को ED के समन को लेकर चौधरी ने कहा कि यह अब साप्ताहिक ख़बर है इसमें नया क्या है. 

Trending news