Bihar: 'चले हैं मंदिर बनाने, बताशा को लेकर हो रही लड़ाई...', विपक्षी गठबंधन पर उपेंद्र कुशवाहा का हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1842022

Bihar: 'चले हैं मंदिर बनाने, बताशा को लेकर हो रही लड़ाई...', विपक्षी गठबंधन पर उपेंद्र कुशवाहा का हमला

Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार का राजनीति के क्षेत्र में मार्केट वैल्यू जीरो हो गया है. अब वह कहीं भी जाएं उससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

उपेंद्र कुशवाहा

Bihar Politics: राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी शुरू कर दी है. एनडीए में वापसी करने के बाद उपेंद्र कुशवाहा पहली बार कार्यकर्ता सम्मान समारोह में शिरकत करने जमुई पहुंचे. कुशवाहा ने यहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. पर जमकर हमला किया. रालोजद अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार का राजनीति के क्षेत्र में मार्केट वैल्यू जीरो हो गया है. अब वह कहीं भी जाएं उससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है. कुशवाहा ने इस दौरान एनडीए सरकार की वापसी का दावा किया. उन्होंने कहा कि बिहार की एक-आध सीट भले ही इधर-उधर हो जाए, लगभग सारी सीटें एनडीए जीतेगा और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे.

विपक्षी गठबंधन पर तंज कसते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि चले हैं मंदिर बनाने और बताशा के लिए लड़ाई हो रही. विपक्षी गठबंधन में अभी तक नेता का पता नहीं, लेकिन संयोजक के लिए मारामारी हो रही है. उस गठबंधन को क्या चलना है. कुशवाहा ने कहा कि उनके एक्सरसाइज का कोई अर्थ नहीं है. उस गठबंधन में वैसे दल भी हैं जो अलग-अलग राज्यों में ही सीमित हैं. उनकी 2024 लोकसभा चुनाव में क्या स्थिति होने वाली है, सब उन्हें मालूम है. वो लोग सिर्फ अपने पक्ष में माहौल बनाना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar News: जमानत रद करने की अपील पर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं लालू यादव: सुशील मोदी

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी के सामने कोई चुनौती नहीं है. 2024 के चुनाव में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे, यह तय है. इस दौरान उपेन्द्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि ललन सिंह जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिर्फ कागज पर हैं, सही मायने ने वो आरजेडी के नेता हैं.  धीरे-धीरे आरजेडी का नेता होने का गुण ललन सिंह में आ रहा है, इसलिए ललन सिंह सिर्फ बकबास करते हैं बाकी कुछ नहीं.

रिपोर्ट- अभिषेक

Trending news