अब अशोक चौधरी की कोई सफाई काम नहीं आएगी, उन्होंने नीतीश कुमार जी को डायरेक्ट हिट किया है: उपेंद्र कुशवाहा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2444924

अब अशोक चौधरी की कोई सफाई काम नहीं आएगी, उन्होंने नीतीश कुमार जी को डायरेक्ट हिट किया है: उपेंद्र कुशवाहा

Upendra Kushwaha on Ashok Chaudhary: मंगलवार सुबह बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने एक कविता पोस्ट किया, जिसके मजमून से माना गया कि यह नीतीश कुमार पर निशाना साधने का काम किया गया है. जेडीयू में इसको लेकर तूफान मच गया है. अब उपेंद्र कुशवाहा ने कविता के लिए अशोक चौधरी पर निशाना साधा है. 

उपेंद्र कुशवाहा, सांसद

बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी की कविता को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, अशोक चौधरी की कविता के बाद हमने सफाई भी सुनी है. जिस तरह से अशोक चौधरी ने लिखा है, अब कोई सफाई काम नहीं आएगी. अशोक चौधरी ने सीधे तौर पर नीतीश कुमार जी को हिट करके लिखा है. कुशवाहा ने कहा, बिहार की राजनीति में नीतीश कुमार का बहुत योगदान है और 2005 से लेकर अब तक उनके योगदान को कोई भूल नहीं सकता. 

READ ALSO: अशोक चौधरी की कविता और निशाने पर नीतीश कुमार... जेडीयू में ये क्या हो गया?

उपेंद्र कुशवाहा ने आगे कहा, अब नीतीश कुमार जी की उम्र के बारे में कोई ऐसे बोल रहा है तो यह उस पार्टी का आंतरिक मामला तो है पर यह बहुत ही आपत्तिजनक है.  जिस तरह से जेडीयू के एक नेता ने कविता में कहा है, ऐसी बातें किसी को नहीं करनी चाहिए. हम व्यक्तिगत रूप से नीतीश कुमार जी को जानते हैं. उम्र अपनी जगह है लेकिन वह आज भी जितनी मेहनत करते हैं, काम करते हैं, हर वक्त बिहार की चिंता करते हैं, ऐसे व्यक्ति के बारे में इस तरह की बात कहना बिल्कुल आपत्तिजनक है और बिल्कुल गलत है. कहीं से भी इस बात को स्वीकृति नहीं दी जा सकती है. 

उन्होंने कहा, हम भी राजनीति करते हैं, कब क्या बोलकर लोग सफाई दे लेते हैं, मुझे भी मालूम है. कुशवाहा ने स्पष्ट कहा, अब अशोक चौधरी की कोई सफाई काम नहीं आएगी. अशोक चौधरी ने जो भी कहा है, लोगों के सामने है. अब सफाई देखकर कह रहे हैं कि मैंने ऐसा नहीं कहा लेकिन जो उन्होंने कहा है, वह बिल्कुल साफ दिख रहा है और उसका अर्थ भी निकल रहा है. 

READ ALSO: इट्स ए नीतीश कुमार स्टाइल: एक को बाजू में रखो तो दूसरे के साथ करो इफ्तारी

कुशवाहा ने यह भी कहा, अशोक चौधरी कहीं कोई परेशानी खुद महसूस कर रहे होंगे जिसके चलते सीधे नीतीश कुमार जी को टारगेट किया है. निश्चित रूप से विपक्ष को बोलने का मौका मिल गया है. 

रूपेंद्र श्रीवास्तव, जी मीडिया

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news