नीतीश कुमार से मिले तो छलका उपेन्द्र कुशवाहा का पुराना प्रेम, कह दी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2091441

नीतीश कुमार से मिले तो छलका उपेन्द्र कुशवाहा का पुराना प्रेम, कह दी बड़ी बात

Bihar Politics: मुख्यमंत्री नीतीश कुमर और उपेन्द्र कुशवाहा की आज मुलाकात हुई. इस दौरान नीतीश कुमार ने ये सवाल पूछ डाला-काहे चले गए थे हमको छोड़कर?

नीतीश कुमार से मिले तो छलका उपेन्द्र कुशवाहा का पुराना प्रेम, कह दी बड़ी बात

पटना:Bihar Politics: एनडीए में नीतीश कुमार के वापस आने के बाद उन तमाम नेताओं से एक एक करके मुलाकात हो रही है जो किसी ना किसी कारण से नीतीश कुमार से नाराज होकर दूर चले गए थे. इसी कड़ी में जब RLJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष जो कुछ महीना पहले सीएम नीतीश का साथ छोड़कर एनडीए के साथ चले गए थे, ऐसे में जब उनकी मुलाकात नीतीश कुमार से हुई तो उनका पुराना प्रेम छलक आया और एक दूसरे से जिस अपनापन से दोनों ने बात की उसमें सारे गिले शिकवे धुल गए.

दरअसल, नीतीश कुमार जैसे ही एनडीए में आए तो उनके कई विरोधी एक एक करके उनसे मुलाक़ात करने पहुंच रहे हैं. उपेन्द्र कुशवाहा से भी नीतीश कुमार की जब मुलाकात एक अणे मार्ग में हुई तो नीतीश कुमार ने ना सिर्फ गर्मजोशी दिखाई बल्कि बड़े भाई की तरह उपेन्द्र कुशवाहा से ये भी पूछ डाला कि काहे चले गए थे हमको छोड़कर? उपेन्द्र कुशवाहा ने भी इस पर बिल्कुल उसी भाव में जवाब देते हुए-आप ही ना बोले थे कि जिसको जाना है चला जाए, सो हम चले गए. इसके बाद दोनों नेताओं के बीच जितनी भी दूरियां थीं वो मिटती हुई दिखाई दी.

बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा के बीच कई तरह की बातें भी हुईं और आने वाले समय में राज्य की राजनीति को लेकर दोनों के बीच चर्चा भी. खबर तो ये भी है कि उपेंद्र कुशवाहा को साथ आने का नीतीश कुमार ने न्योता भी दिया और उपेंद्र कुशवाहा को साथ मिलकर काम करने की बात भी कही, लेकिन उपेंद्र कुशवाहा ने इस आग्रह को प्यार से ठुकराते हुए कहा कि अब एनडीए में आ ही गए हैं, सब लोग मिलकर काम करेंगे.

ये भी पढ़ें- Bihar News: जनशताब्दी एक्सप्रेस से कटकर 2 मजदूरों की मौत, काम की तलाश में निकले थे घर से

Trending news