Bihar Politics: CM नीतीश पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का तंज, कहा- PM मोदी के सामने खड़े नही होंगे, सीधे लिपट जाएंगे
Advertisement

Bihar Politics: CM नीतीश पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का तंज, कहा- PM मोदी के सामने खड़े नही होंगे, सीधे लिपट जाएंगे

Ashwini Choubey On Nitish Kumar: केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि जिनकी आजकल कोई सुधबुध नहीं ले रहा है, उनको बनारस में भला कौन सुनता? पीएम मोदी के सामने नीतीश कुमार की दावेदारी पर अश्विनी चौबे ने कहा कि पीएम मोदी के सामने वह क्या खड़े होंगे, वह तो सीधे उनसे लिपट जाएंगे.

अश्विनी कुमार चौबे (File Photo)

Ashwini Choubey On Nitish Kumar: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की यूपी के वाराणसी में प्रस्तावित रैली कैंसिल हो गई है. इसको लेकर अब राजनीति शुरू हो चुकी है. जेडीयू जहां यूपी सरकार पर परमीशन नहीं देने का आरोप लगा रही है. वहीं बीजेपी नेताओं का कहना है कि नीतीश कुमार को रैली फ्लॉप होने का डर सता रहा था, इसीलिए पहले ही रैली कैंसिल कर दी. इस बयानबाजी के बीच केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को बनारस में कोई सुनने वाला नहीं है. रैली में कोई आदमी नहीं आने वाला था, इसीलिए रैली कैंसिल कर दी. 

केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि जिनकी आजकल कोई सुधबुध नहीं ले रहा है, उनको बनारस में भला कौन सुनता? पीएम मोदी के सामने नीतीश कुमार की दावेदारी पर अश्विनी चौबे ने कहा कि पीएम मोदी के सामने वह क्या खड़े होंगे, वह तो सीधे उनसे लिपट जाएंगे. उधर यूपी में जेडीयू के पार्टी प्रभारी और बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि हालात कुछ भी हो बनारस में नीतीश कुमार की रैली जरूर होगी. उन्होंने कहा कि अगर उनकी पार्टी को मैदान में रैली के लिए अनुमति नहीं मिलती है तो वह किसानों से खेत लेकर उसमें जनसभा का आयोजन करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार पर जीतन राम मांझी का वार, बोले- CM के अधिकारी देर रात पीते हैं शराब

श्रवण कुमार ने दावा किया कि जिस कॉलेज के मैदान में रैली के लिए प्रस्तावित किया गया था. वहां कॉलेज प्रशान की ओर से कहा गया कि अगर हमने रैली की अनुमति दी तो हमारी मान्यता खारिज हो जाएगी. ऐसे में हम किसी भी स्थिति में आपको रैली के लिए मैदान नहीं दे सकते हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी के लोग स्थानीय लोगों से बात करके और उनकी राय लेकर जानकारी ले रहे हैं. ऐसे में उनसब से बात करके खेत में ही सही रैली का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि रैली की तारीख की घोषणा भी शीघ्र अतिशीघ्र की जाएगी. 

Trending news