दो बिहारियों ने छेड़ रखी है भाजपा को उखाड़ फेंकने की मुहिम- करुणा सागर
Advertisement

दो बिहारियों ने छेड़ रखी है भाजपा को उखाड़ फेंकने की मुहिम- करुणा सागर

राजद ज्वॉइन करने के बाद पहली बार बिहार पहुंचे राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह तमिलनाडु के पूर्व डीजीपी करुणा सागर. उन्होंने जहानाबाद पहुंचकर भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी का बिहार से सुफड़ा साफ हो जाएगा.

(फाइल फोटो)

जहानाबाद: राजद ज्वॉइन करने के बाद पहली बार बिहार पहुंचे राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह तमिलनाडु के पूर्व डीजीपी करुणा सागर. उन्होंने जहानाबाद पहुंचकर भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी का बिहार से सुफड़ा साफ हो जाएगा. उन्होंने कहा कि पूरा विपक्ष एकजुट होकर भाजपा का मुकाबला करने के लिए तैयार है. इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सभी दलों के नेताओं से मुलाकात कर उन्हें एकजुट करने में जुटे हुए हैं. 

वहीं करुणा सागर ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि कर्नाटक की हार भाजपा की पतन की शुरुआत है. अब बिहार में नफरत की राजनीति सफल नहीं होगा. एक सवाल के जवाब में राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि फिलहाल बिहार में सत्ता परिवर्तन कोई विषय नहीं है. मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री हर जगह विभिन्न राज्यों में जाकर भाजपा को हराने का मुहिम चला रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा के शासनकाल में महंगाई बेरोजगारी एक बड़ा मुद्दा बना है. जिससे सभी लोग काफी परेशान हैं और यही कारण है कि आने वाले चुनाव में जनता भाजपा के खिलाफ वोट करेगी. करुणा सागर ने कहा कि राजद A टू Z की पार्टी है और यह समाज के सभी वर्गों के हितों के बारे में सोचती है. पुलिस सेवा में रहने के समय भी हम समाज के अंतिम पायदान के लोगों को मदद करना कर्तव्य समझते थे और राजद भी समाज की अंतिम पायदान के व्यक्ति की लड़ाई लड़ती रहती है. तेजस्वी की युवा और प्रगतिशील सोच ने उन्हें काफी प्रभावित किया है. राष्ट्रीय जनता दल के नीतियों को अमलीजामा पहनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे. 

ये भी पढ़ें- दो से तीन दिनों में तय होगी बैठक की तारीख-जगह, नीतीश कुमार ने राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे से की चर्चा

करुणा सागर ने कहा कि बिहार की भूमि क्रांतिकारी आंदोलन की भूमि रही है और यहीं से दो बिहारियों ने विपक्ष को एक करने की मुहिम छेड़ी है. उन्होंने कहा की मुझे उम्मीद है कि आने वाले चुनाव में इसमें सफलता मिलेगी. भाजपा जो आम जनता के मुद्दों को छोड़कर धार्मिक ध्रुवीकरण में लगी रहती है उसे चुनाव में शिकस्त मिलेगी.   

Trending news