Bihar News: दिवाली पर 'तेजस्वी' की पूजा, घोड़े पर बैठकर आरती, जानिए कहां और किसने किया ऐसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1956686

Bihar News: दिवाली पर 'तेजस्वी' की पूजा, घोड़े पर बैठकर आरती, जानिए कहां और किसने किया ऐसा

Bihar Politics: पूजा करने वाले शख्स का नाम केदार यादव बताया जा रहा है. वह राजद का कार्यकर्ता है. राजद नेता ने लक्ष्मी गणेश की पूजा के साथ-साथ तेजस्वी यादव की पूजा भी की. 

तेजस्वी यादव की पूजा
Bihar Politics: दिवाली पर लोग लक्ष्मी-गणेश की पूजा करते हैं और उनसे धन-धान्य की कामना करते हैं, लेकिन बिहार में दिवाली के मौके पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की पूजा करने का अनोखा मामला सामने आया है. वैशाली के भगवानपुर प्रखंड के NH-22 स्थित तेजस्वी प्रसाद यादव चौक पर लक्ष्मी-गणेश की पूजा अर्चना की गई. ये पूजा भी अनोखे अंदाज में की गई. पूजा करने वाले ने घोड़े पर बैठकर भगवान की आरती उतारी और तेजस्वी यादव को सीएम बनाने का वरदान मांगा. ये घटना वैशाली के भगवानपुर की है. 
 

पूजा करने वाले शख्स का नाम केदार यादव बताया जा रहा है. वह राजद का कार्यकर्ता है. राजद नेता ने लक्ष्मी गणेश की पूजा के साथ-साथ तेजस्वी यादव की पूजा भी की. यही नहीं इस नेता ने पूजा के बाद तेजस्वी की तस्वीर की आरती भी की. पूजा में भगवान के नाम के साथ तेजस्वी यादव के नाम का भी उच्चारण किया गया. बताया गया कि केदार यादव अपने समर्थकों के साथ दीपावली की देर शाम हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मेन रोड स्थित भगवानपुर पहुंचे थे. जहां कुछ दिनों पहले ही उन्होंने भगवानपुर का नाम बदलकर तेजस्वी यादव चौक रख दिया था.
 
 
राजद नेता केदार यादव ने तेजस्वी यादव चौक लिखे बैनर के पास ही बिहार के डिप्टी सीएम की एक तस्वीर चिपकाई और पूजा की. तेजस्वी यादव की आरती करने के लिए केदार यादव अपने समर्थकों के साथ घोड़े पर सवार हो गए और घोड़े पर ही बैठकर आरती की. ऐसा करने के बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि हम जो भगवानपुर का नाम बदलकर तेजस्वी चौक रखे हैं इसलिए हम लोग तेजस्वी चौक पर लक्ष्मी माता गणेश भगवान की पूजा करके तेजस्वी यादव की आरती उतार रहे हैं. 
 
 
उन्होंने कहा कि मेरा मानना है ऐसा करने से तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि 1008 मिट्टी के दिये जलाकर तेजस्वी बाबू की आरती उतारे हैं. भगवान से यह कामना हमने किया है कि तेजस्वी यादव बिहार के अगले मुख्यमंत्री बनें. इस पूजा में कई मुस्लिम समुदाय के लोग भी शामिल थे. 

Trending news