Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव की सीएम नीतीश को खुली चुनौती, गाना गाकर बताया कैसा होगा हाल
Advertisement

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव की सीएम नीतीश को खुली चुनौती, गाना गाकर बताया कैसा होगा हाल

Tejashwi Yadav: जन विश्वास महारैली में तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है. साथ हीं जदयू को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.

तेजस्वी यादव

पटना: जन विश्वास महारैली में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जोरदार हुंकार भरी. इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मंच से चुनौती देते हुए कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव के बाद JDU खत्म हो जायेगी. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि मोदी की गारंटी है क्या वे गारंटी लेंगे कि नीतीश कुमार फिर नहीं पलटेंगे. तेजस्वी यादव ने कहा कि आज हमारे चाचा नीतीश को बार-बार यह क्यों कहना पड़ता है कि हम अब कहीं नहीं जाएंगे. इस पर मोदी जी हंसते हैं उन्होंने पहले कहा था कि मर जाएंगे मिट जाएंगे लेकिन अब हम कहीं नहीं जाएंगे.

तेजस्वी ने कहा कि एक गाना अपने सुना होगा, ''इधर चला मैं उधर चला जाने कहां मैं किधर चला मैं फिसल गया तेजस्वी ने कहा कि अरे चाचा जी आप तो बुजुर्ग हैं आपको यही से हाथ जोड़कर प्रणाम लेकिन एक बात तय है 2024 में जदयू खत्म हो जाएगी.’’ तेजस्वी यादव ने RJD को लेकर एक बड़ी बात कही उन्होंने कहा कि RJD का मतलब लोगों में विश्वास है यह हमारी पार्टी के नाम से जाहिर होता है. तेजस्वी ने कहा कि -अब RJD को कोई MY की पार्टी कहता है मैं कहता हूं ये BAAP की पार्टी है

तेजस्वी यादव ने RJD का मतलब समझाते हुए कहा- R से राइट्स, J से जॉब्स, D से डेवलपमेंट. उन्होंने आगे कहा कि मेरे पिता BJP के आगे कभी नहीं झुके, ना झुकेंगे आप लोग मजबूत इरादे के साथ यहां आए हैं. आज इतनी बड़ी संख्या में आप लोग आए हैं कि पुराने सभी रैली का रिकॉर्ड टूट गया है. R से राइट्स, J से जॉब्स, D से डेवलपमेंट का मतलब ही है अधिकार, नौकरी और विकास राजद इसी सिद्धांत पर काम कर रही है.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें- Road Accident: चलती ट्रक में कार ने पीछे से मारी टक्कर, दंपति सहित चार हुए घायल

Trending news