Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- इनका मकसद सिर्फ अफवाह फैलाने का
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1778471

Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- इनका मकसद सिर्फ अफवाह फैलाने का

Bihar Politics: बिहार में जारी सियासी उठापटक के बीच तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र सरकार सहयोग नहीं कर रही है. नगर विकास को लेकर केंद्रीय सहायता नहीं मिलने से समस्या आ रही है.

Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- इनका मकसद सिर्फ अफवाह फैलाने का

पटना:Bihar Politics: बिहार में जारी सियासी उठापटक के बीच तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र सरकार सहयोग नहीं कर रही है. नगर विकास को लेकर केंद्रीय सहायता नहीं मिलने से समस्या आ रही है. विशेष राज्य का दर्जा मिलने से सहूलियत होती. वहीं साफ सफाई के मामले में पटना की स्थिति अच्छी हुई है. इसके अलावा तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्ष के लोग यहां नहीं है क्या. बीजेपी का मकसद सिर्फ अफवाह फैलाने का है. हम विदेश गए थे तो इस तरह का अफवाह फैलाया गया की सरकार चली गयी. ये लोग डरे हुए हैं. 2024 में हारेंगे इसलिए अफवाह फैलाने में लगे हैं और बेचैनी में हैं.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि बीजेपी भाई भाई को लड़ाने और फूट डालने में लगे हैं. बीजेपी के लोग बताएं कि देश में कौन सा ऐसा राज्य है जहां तीन लाख नौकरी का विज्ञापन निकला हो.बिहार सरकार लगातार नौकरी देने का काम कर रही है लेकिन बीजेपी अफवाह फैलाने में लगा है. बिहार बिजेपी के लोग कब सड़क पर उतरे होंगे उन्हें यह याद भी नहीं है. सिर्फ कैमरे के सामने बयान देते हैं. सत्तर साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी देश में है. नौकरी देने छोड़िए नौकरी छीनी जा रही है

परिवारवाद की बात करते हैं बीजेपी के लोग हम लोग समाजवादी लोग है जो जेपी जी के दिखाए रास्ते पर चल रहे हैं. वहीं तेजस्वी यादव ने शायराना अंदाज में बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि न दबाव पाव से घास को अदना समझ कर उड़कर पड़ जाए आंख में तो तकलीफ बड़ी होगी. मोदी जी के साथ बैठे अनुराग ठाकुर,किरण रिजिजू,पीयूष गोयल,धर्मेंद्र प्रधान,पंकज सिंह,अनुप्रिया पटेल,राव वीरेंद्र सिंह के बेटे,नीतीश रणे, शुभेंदु अधिकारी, रविशंकर प्रसाद,विवेक ठाकुर,संजय जायसवाल,नीरज शेखर,गोपीनाथ मुंडे की बेटी,रीता बहुगुणा,जितिन प्रसाद,राजवीर सिंह,ज्योतिरादित्य सिंधिया,पूनम महाजन,तेजस्वी सूर्य,वसुंधरा राजे,दुष्यंत सिंह कितना नाम गिनाए ये लोग कौन हैं ये परिवारवाद नहीं है?

 ये भी पढ़ें- कीड़े पड़ेंगे कीड़े.... विजय कुमार सिंह की मौत पर इस बीजेपी एमएलए ने दिया श्राप

Trending news