Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर तेजस्वी एक्टिव, कहा- हर जिले में होगा कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2042470

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर तेजस्वी एक्टिव, कहा- हर जिले में होगा कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन

Lok Sabha Elections 2024: तेजस्वी प्रसाद यादव ने यह भी बताया कि संवाद सम्मेलन 10 से 13 जनवरी तक पूरा किया जाएगा और इसमें बिहार के प्रत्येक जिले के मंत्री और दल के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर तेजस्वी एक्टिव, कहा- हर जिले में होगा कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन

पटना: बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां तैयारी में हैं और इसके बारे में सबसे अग्रणी है आरजेडी. डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने अपने नेताओं को लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी में लाने के लिए निर्देश दिए हैं. आरजेडी ने बिहार के प्रत्येक जिले में कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन का आयोजन करने का निर्णय किया है जो 10 जनवरी से प्रारंभ होगा. इसके दौरान बिहार सरकार के आरजेडी कोटे के मंत्री और दल के वरिष्ठ नेता प्रत्येक जिले में मौजूद रहेंगे और कार्यकर्ताओं को सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे.

तेजस्वी प्रसाद यादव ने बताया कि इस संवाद सम्मेलन का उद्देश्य है कार्यकर्ताओं को सशक्त और मजबूत करना, ताकि वे अपनी ऊर्जा को सही दिशा में लगा सकें. आरजेडी ने निर्णय लिया है कि केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों को आमजन तक पहुंचाने के लिए हर कार्यकर्ता को संदेश दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस अवसर पर विभिन्न मुद्दे जैसे कि केंद्र सरकार की वादाखिलाफी, महंगाई, बेरोजगारी और संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग पर चर्चा की जाएगी. तेजस्वी प्रसाद यादव ने यह भी बताया कि संवाद सम्मेलन 10 से 13 जनवरी तक पूरा किया जाएगा और इसमें बिहार के प्रत्येक जिले के मंत्री और दल के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. इसके लिए नेताओं ने योजना बनाई है कि उन्हें अपने कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने के लिए सभी मुद्दों पर चर्चा करने का मौका मिले.

इस मौके पर यादव ने आरजेडी के साथी कार्यकर्ताओं से जनसमर्थन बढ़ाने का आह्वान किया है और साथ ही सभी प्रमुख बिंदुओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए उन्हें सशक्त बनाने का भी निर्देश दिया है. उन्होंने आरजेडी के कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार की विभिन्न नीतियों के खिलाफ जनसमर्थन मोबीलाइज करने के लिए अपनी सभी ऊर्जा को लगाने का आशीर्वाद दिया है. इस सम्मेलन में यादव ने आरजेडी के कार्यकर्ताओं से जनता के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं को सुनने का संकल्प भी किया है, ताकि उन्हें उच्चतम स्तर पर सेवा करने का अवसर मिले. इसके लिए वे हर जिले में बनी आरजेडी कार्यसमितियों के साथ मिलकर समस्याएं सुनेंगे और उन्हें स्थानीय स्तर पर हल करने का प्रयास करेंगे.

आरजेडी ने इस सम्मेलन को बड़े पैमाने पर आयोजित करने का लक्ष्य रखा है ताकि वह आम जनता के बीच अपने स्वार्थों और मुद्दों को साफ से समझा सकें और जनता की आवश्यकताओं को समझकर उन्हें सही दिशा में ले जा सकें. इस सामग्री के आधार पर यह स्पष्ट है कि बिहार में आरजेडी ने लोकसभा चुनाव के लिए बड़ी तैयारी में है और वह अपने कार्यकर्ताओं को उत्साहित करके जनता के बीच अपना प्रमुख संदेश पहुंचाने की कड़ी मेहनत कर रही है.

ये भी पढ़िए-  अटल पेंशन योजना क्या है, भारतीय नागरिक इस योजना का कैसे उठा सकते हैं लाभ?

 

Trending news