Sushil Modi : सुशील मोदी ने विपक्ष की रैली पर कसा तंज, कहा- सौ सौ चूहे खाने वाली पार्टियां दिल्ली...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2183226

Sushil Modi : सुशील मोदी ने विपक्ष की रैली पर कसा तंज, कहा- सौ सौ चूहे खाने वाली पार्टियां दिल्ली...

Sushil Modi: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने विपक्ष की रैली पर तंज कसते हुए कहा कि 60 साल में 100से अधिक निर्वाचित राज्य सरकारें बर्खास्त कीं और देश पर आपातकाल थोपा.

सुशील मोदी(फाइल फोटो)

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इंडी गठबंधन की दिल्ली में आयोजित रैली पर तंज कसा है. सुशील मोदी ने कहा कि यह सौ-सौ चूहे खाकर हज करने वालों का मेला था. जिस कांग्रेस ने 60 साल में 100से अधिक निर्वाचित राज्य सरकारें बर्खास्त कीं और देश पर आपातकाल थोपा, उसके नेता लोकतंत्र बचाने की गुहार लगा रहे हैं. मोदी ने कहा कि घोटालों के आरोप में गिरफ्तार या हिरासत में लिए गए दिल्ली सरकार के मंत्री हों या उनके नेता केजरीवाल, किसी को देश की किसी अदालत से राहत नहीं मिली. विपक्ष बताये कि क्या उसे न्यायालय पर भी भरोसा नहीं है?

सुशील मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस चुनावी बांड और खाता सीज होने के मामले पर भी दुष्प्रचार कर रही है. वे बतायें कि कांग्रेस को 1600 करोड़ कहाँ से मिले? मोदी ने कहा कि कांग्रेस, राजद, सपा सहित गठबंधन के सभी दलों में आंतरिक लोकतंत्र समाप्त हो चुका है, लेकिन ये लोकतंत्र बचाने के नाम पर जनता को भ्रमित करने में लगे हैं. राजद में 26 साल से केवल लालू प्रसाद अध्यक्ष हैं और कांग्रेस गांधी परिवार रबर स्टाम्प-अध्यक्ष से काम चला रहा है.

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन और इसकी रैली का असली मकसद लोकतंत्र नहीं, परिवारवादी राजनीति का भ्रष्टाचार बचाना है. लोकतंत्र और यह देश तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में पूरी तरह सुरक्षित है. बता दें कि दिल्ली के रामलीला मैदान में 'इंडिया' गठबंधन की रैली में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने मंच को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का एक मशहूर गाना गाकर भी पीएम पर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें- Bihar News: आपसी रंजिश को लेकर दो होमगार्ड जवान को साथी ने पीटा, अस्पताल में इलाज जारी

Trending news