ऐसी सरकार को छोड़ेंगे नहीं, हत्या का केस दर्ज कराएंगे, हमारे 12 से ज्यादा विधायक-नेता घायल: सुशील कुमार मोदी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1777980

ऐसी सरकार को छोड़ेंगे नहीं, हत्या का केस दर्ज कराएंगे, हमारे 12 से ज्यादा विधायक-नेता घायल: सुशील कुमार मोदी

Bihar Lathicharge: पटना में बीजेपी के विधानसभा मार्च में बवाल होने के बाद बिहार के कई बीजेपी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इसमें बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी शामिल हैं.

ऐसी सरकार को छोड़ेंगे नहीं, हत्या का केस दर्ज कराएंगे, हमारे 12 से ज्यादा विधायक-नेता घायल: सुशील कुमार मोदी

पटना: Bihar Lathicharge: पटना में बीजेपी के विधानसभा मार्च में बवाल होने के बाद बिहार के कई बीजेपी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इसमें बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी शामिल हैं. सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी और कहा कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि बिहार के युवाओं को रोजगार, शिक्षकों की मांगें आदि मामलों को लेकर बीजेपी ने गुरुवार को विधानसभा मार्च का ऐलान कर रखा था. बीजेपी ओर से इसकी पूरी तैयारी भी थी और प्रशासन भी मार्च की घोषणा को लेकर चाक-चैबंद व्यवस्था के दावे कर रहा था. लगभग 12.30 बजे पटना के गांधी मैदान से मार्च रवाना हुआ और डाकबंगला चैराहे तक आया. जहां पुलिस ने बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं को आगे जाने से रोक दिया. इस दौरान बीजेपी नेताओं और पुलिस से हल्की नोकझोंक भी हुई. यह नोकझोंक कब लाठीचार्ज में तब्दील हो गई, पता ही नहीं चला. 

वहीं विधानसभा मार्च में हुए बवाल में एक बीजेपी नेता की भी मौत हो गई है. जिसके बाद राज्य की सियासत गर्मा गई है. सुशील मोदी ने इस मामले में ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार पुलिस द्वारा पटना में बीजेपी नेता की गिरफ्तारी होती है. जिसमें जहानाबाद जिले के जीएस विजय कुमार सिंह की पुलिस की क्रूर लाठीचार्ज में मौत हो गई. सुशील मोदी ने इस मामले में आग कहा कि ऐसी सरकार को हम बिलकुल नहीं छोड़ेंगे. उनके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराएंगे. लाठीचार्ज में हमारे 12 से ज्यादा विधायक-नेता घायल हो गए हैं.

सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में लोकतंत्र की हत्या की गई है. हमलोग शांतिपूर्वक तरीके से प्रदर्शन कर रहे थे, फिर लाठीचार्ज क्यों किया गया? उन्होंने कहा कि कई एमपी, एमएलए को पीटा गया. हम लोग कोई उग्र प्रदर्शन नहीं कर रहे थे. इधर, विधायक नितिन नवीन ने कहा कि सरकार जो कर ले, हम लोग डरने वाले नहीं है. महिला कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया. उन्होंने कहा कि यह मार्च भ्रष्टाचार, 10 लाख नौकरी देने के वादे और शिक्षकों के मुद्दे पर किया गया था

ये भी पढ़ें- Patna Lathicharge: पटना के लाठीचार्ज में भाजपा नेता की मौत, नीतीश सरकार और सम्राट चौधरी की पार्टी आमने-सामने

Trending news