Bihar: नीतीश की पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठा RJD विधायक, लगाए कई गंभीर आरोप
Advertisement

Bihar: नीतीश की पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठा RJD विधायक, लगाए कई गंभीर आरोप

राजद विधायक मुकेश रोशन ने थानेदार पर आरोप लगाए कि वह शराब माफिया, बालू माफिया और जमीन माफिया से मिले हुए हैं और आम जनता से पैसा लिए बिना कोई काम नहीं करते हैं.

राजद विधायक मुकेश रोशन

Bihar Politcs: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब से विपक्षी एकता के सूत्रधार बने हैं उन पर आरोप लगते रहे हैं कि वो इस काम में इतना मशरूफ हैं कि प्रदेश पर ध्यान ही नहीं दे रहे हैं. पहले ये आरोप विरोधी लगाते थे अब उनके सहयोगी भी यही आरोप लगाने लगे हैं. अब आरजेडी के ही एक विधायक ने नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. महुआ से RJD विधायक मुकेश रोशन ने पुलिस महकमे में भ्रस्टाचार के बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं.

 

राजद विधायक तो इस सबके खिलाफ शुक्रवार (2 जून) को धरने तक पर बैठ गए. इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. धरने पर बैठे राजद विधायक मुकेश रोशन ने कहा कि पुलिस पर शराब माफिया, बालू माफिया और जमीन माफिया से मिले होने का आरोप लगाया. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि थानेदार बिना पैसे लिए आम जनता का कोई काम नहीं करते. उन्होंने कहा कि मैं कई बार इसकी शिकायत जिले के एसपी से भी कर चुका हूं, लेकिन कोई करवाई नहीं हुई.

विधायक मुकेश रोशन ने एक दिन का धरना देते हुए सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से ऐसे थानेदार पर कार्रवाई करने की मांग की है. विधायक द्वारा पुलिस पर आरोप लगाए जाने के बाद वैशाली के एसपी रवि रंजन ने आरोपों की जांच करने का आश्वासन दिया है. एसपी ने बताया है कि विधायक के द्वारा एक आवेदन दिया गया है, जिसके आलोक में हम लोग जांच कर रहे हैं. जांच के बाद जो भी दोषी पाए जाएंगे, उस पर निश्चित करवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elecrion 2024: नीतीश को झटका देंगे मांझी? JDU बोली- अभी पॉलिटिकल एक्सरसाइज...

वहीं राजद विधायक के इस धरना प्रदर्शन की चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है. राजद विधायक के इस कदम से महागठबंधन सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. इतना ही नहीं लोगों का कहना है कि महागठबंधन सरकार में अब सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दरअसल, इससे पहले कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार के कार्यक्रम से डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दूरी बना ली थी, जबकि कांग्रेस भी इस सरकार का हिस्सा है. 

Trending news