Prashant Kishor: जन सुराज को पार्टी बनाते ही नेताओं के निशाने पर आए प्रशांत किशोर, RJD-JDU से लेकर BJP तक, किसी ने नहीं छोड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2456203

Prashant Kishor: जन सुराज को पार्टी बनाते ही नेताओं के निशाने पर आए प्रशांत किशोर, RJD-JDU से लेकर BJP तक, किसी ने नहीं छोड़ा

Prashant Kishor News: प्रशांत किशोर बस थोड़ी ही देर में जन सुराज अभियान से जुड़े लोग नई पार्टी के नाम, पार्टी के नेता, नेतृत्व परिषद और संविधान की घोषणा करने वाले हैं.

प्रशांत किशोर

Prashant Kishor News: जनसुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के दिन अपनी राजनीतिक पारी की नई शुरुआत करने जा रहे हैं. प्रशांत किशोर आज से पूर्ण राजनेता बन जाएंगे और उनके पास अपनी एक राजनीतिक पार्टी भी होगी. पीके बस थोड़ी ही देर में अपनी पार्टी की घोषणा करने वाले हैं. पीके की पार्टी लॉन्चिंग को लेकर बिहार का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. आरजेडी हो, जेडीयू हो या फिर बीजेपी या कांग्रेस, हर राजनीतिक दल जन सुराज पर निशाना साधने में लगा है और पीके को टारगेट कर रहा है. इसी कड़ी में राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने जन सुराज पार्टी को BJP की B टीम बताया. शक्ति यादव ने कहा कि बीजेपी ने अपने बूते पर सरकार बनाने के लिए हर तरह से नाक रगड़ कर प्रयास किया, लेकिन कुछ नहीं हुआ.

राजद प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को कभी भी सफलता नहीं मिलेगी. अब बजरी शिखंडी  को चुनावी बैतरणी पार करने के लिए उतारा है. यह प्रोडक्ट ऐसा है कि जितना वोट काटो उतना धन का बरसात होगा. वहीं इस पर बीजेपी MLC नवल यादव ने कहा कि जन सुराज और प्रशांत किशोर को पता चलेगा कि राजनीतिक पार्टी का क्या होती है? उन्होंने कहा कि समुद्र के किनारे खड़ा होने से उसकी गहराई पता नहीं चलती है, जब समंदर में गोता लगाते हैं. तब उसकी गहराई पता चलता है. अभी गोता लगाने आए हैं, आज से पता चल जाएगा. यह आरजेडी का B टीम है. इसमें राजद के ही वर्कर हैं. बीजेपी को बी टीम की कोई जरूरत नहीं है.

ये भी पढ़ें- सिंगापुर-दुबई से तय हो रही RJD की राजनीति, बाढ़-SM पर सरकार को घेर रही पार्टी

कांग्रेस ने भी इस पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि इस देश में हर किसी को आजादी है कि अपनी पार्टी बना सकता है. वह (प्रशांत किशोर) भी अपना संगठन बनाकर काम कर रहे हैं. प्रशांत किशोर अपने सैद्धांति के प्रतिबद्धता को निर्धारित कर लें. उनकी क्या सोच है, इतनी पार्टियों को काम करते हुए आए हैं, उनकी अपनी कोई भी विश्वसनीयता नहीं है. पीके पर जेडीयू के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि वह अभी तक राजनीतिक दलों के लिए काम करते रहे हैं. जिनके लिए भी वह काम किए, उसके लिए वह दोबारा काम नहीं किया. अब उनको इच्छा है तो राजनीति में आए हैं. अशोक चौधरी ने कहा कि एक बिजनेसमैन पॉलिटिशियन को फंडिंग करता है और वह खुद पार्टी बना रहा है. जनता कितना समर्थन उनको देगी.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news