New Parliament Building: राजद का 'ताबूत कांड', जदयू ने काटी कन्नी और ओवैसी ने हड़काया
Advertisement

New Parliament Building: राजद का 'ताबूत कांड', जदयू ने काटी कन्नी और ओवैसी ने हड़काया

New Parliament Building: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा रविवार को नई संसद भवन को राष्ट्र को समर्पित कर दिया. बता दें कि इस समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा संसद भवन के उद्घाटन का 20 से ज्यादा विपक्षी दलों ने विरोध करने के साथ कार्यक्रम का बहिष्कार किया था.

(फाइल फोटो)

New Parliament Building: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा रविवार को नई संसद भवन को राष्ट्र को समर्पित कर दिया. बता दें कि इस समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा संसद भवन के उद्घाटन का 20 से ज्यादा विपक्षी दलों ने विरोध करने के साथ कार्यक्रम का बहिष्कार किया था. इस पूरे मामले पर लालू यादव की पार्टी राजद ने जो किया उसकी वजह से राजनीतिक तूफान सा आ गया है. दरअसल राजद ने ट्वीटर पर नई संसद भवन के साथ ताबूत की तस्वीर शेयर करते हुए लिख दिया की ये क्या है?

इसके बाद तो बिहार में सियासी तूफान मच गया. राजद के इस ट्वीट पर पार्टी के नेता लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कन्नी काटते हुए नजर आए. तेजस्वी ने इसको लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं होने की बात कही. जबकि राजद के द्वारा किए गए गए इस ट्वीट पर बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग कर डाली.

बता दें कि महागठबंधन की सहयोगी दल जदयू भी इस कार्यक्रम का विरोध कर रही थी ऐसे में जब राजद के इस ट्वीट के बारे में जदयू के नेताओं से पूछा गया तो उनकी तरफ से भी राजद को झटका देते हुए जदयू के नेता इस सवाल से कन्नी काटते नजर आए. आरजेडी के इस ट्वीट से जदयू ने किनारा कर लिया. जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने साफ तौर पर कह दिया कि उन्हें इस मामले में कुछ भी नहीं कहना है. उन्होंने राजद के ट्वीट के बारे में जानकारी होने से भी इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें- New Parliament Building: नए संसद भवन को लेकर राजद का 'ताबूत कांड', तेजस्वी बोले-'अभी हम नहीं देखे हैं, हमें जानकारी नहीं'

वहीं अब राजद के इस ट्वीट पर एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी ने भी राजद और नीतीश कुमार दोनों को निशाने पर लिया है. नीतीश कुमार और राजद को ओवैसी ने इस मामले में खूब हड़काया. असदुद्दीन ओवैसी ने राजद के ताबूत ट्वीट पर एतराज दर्ज कराते हुए कहा कि इस पार्टी का अपना कोई स्टैंड नहीं हैं इनकी विचारधारा बदलती रहती है. यह तो भाजपा से नाता तोड़नेवाले नीतीश कुमार के साथ मिलकर सरकार बना लेते हैं. ओवैसी ने नए संसद भवन की जरूरत में बात करते हुए स्वर्गीय मुलायम सिंह के हुए एक वाकये का भी जिक्र किया.

Trending news