Bihar News: तेजस्वी के ट्वीट पर बिहार की सियासत गर्म! राज्यसभा सांसद ने कहा-ओछी मानसिकता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1841020

Bihar News: तेजस्वी के ट्वीट पर बिहार की सियासत गर्म! राज्यसभा सांसद ने कहा-ओछी मानसिकता

Bihar News: बगहा के रतनमाला में नागपंचमी के दिन हुए उपद्रव मामले में डिप्टी सीएम तेजस्वी के ट्वीट पर राज्यसभा सांसद ने सफाई देते हुए उनपर ओछी मानसिकता का आरोप लगाया है.

बिहार की खबरें

Bihar News: पश्चिम चम्पारण ज़िला के बगहा नगर अंतर्गत रतनमाला उपद्रव मामले में डिप्टी सीएम तेजस्वी के ट्वीट पर राजनीति गरमा गई है. राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे ने तेजस्वी पर ओछी मानसिकता का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने इशारों इशारों में मेरे ऊपर इस घटना का आरोप मढ़ा है जो की बिलकुल ही गलत है. इतना हीं नहीं सतीश चंद्र दुबे ने रतनमाला कांड में पुलिस प्रशासन द्वारा भारी चूक करने का आरोप लगाते हुए सरकार से निष्पक्ष जांच करने की मांग की है.

बगहा के रतनमाला में नागपंचमी के दिन हुए उपद्रव मामले में डिप्टी सीएम तेजस्वी के ट्वीट पर राज्यसभा सांसद ने सफाई देते हुए उनपर ओछी मानसिकता का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें:सीवान से लेकर पटना तक परेशान दिखें अभ्यर्थी, पढ़िए कैसे 'लूटे' जा रहे बेरोजगार!

बता दें कि तेजस्वी ने 22 अगस्त को ट्वीट करते हुए आरोप लगाया था की बगहा में एक पूर्व सांसद खुद को सेट कर रहा है और मोतिहारी में वर्तमान सांसद अपना माहौल बना रहा है. जिसके बाद राज्यसभा सांसद ने प्रेस कांफ्रेंस कर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है और कहा है कि उनके ट्वीट के जरिए मेरे तरफ इशारा था. जबकि बीजेपी तुष्टिकरण की राजनीति के बजाए सबका साथ, सबका विकास और सबके विश्वास की राजनीति करती है.

ये भी पढ़ें:अच्छे से हो रही शिक्षकों की बहाली, बेचारे लालू यादव को तंग किया जा रहा है: नीतीश

इतना हीं नहीं राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे ने प्रशासन की कार्रवाई पर बड़ा सवाल खड़ा किया है. उन्होंने उपद्रव की घटना को प्रशासनिक चूक का नतीजा बताते हुए कहा है कि इस मामले में प्रशासन ने जो कार्रवाई की है वह भी संदेहास्पद है, क्योंकि पुलिस द्वारा कई निर्दोष लोगों को जेल भेजा जा रहा है. वहीं माले विधायक वीरेंद्र गुप्ता के द्वारा बीजेपी और चैयरमैन पति के शह पर इस घटना को कारवाने के आरोपों को भी सिरे से ख़ारिज करते हुए वर्ष 1996 की पुनरावृत्ति को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं.

रिपोर्ट: इमरान अजीज

Trending news