पप्पू यादव के घर पर छापेमारी, भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2199876

पप्पू यादव के घर पर छापेमारी, भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद

Pappu Yadav: बिहार के पूर्णिया से बड़ी खबर सामने आ रहा है. जहां पूर्णिया के निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के आवास और कार्यालय में पुलिस की छापेमारी चल रही है. बड़ी संख्या में पुलिस बल को इस छापेमारी में लगाया गया है. कोई भी पुलिस पदाधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर रहा है.

पप्पू यादव

पूर्णिया: Pappu Yadav: बिहार के पूर्णिया से बड़ी खबर सामने आ रहा है. जहां पूर्णिया के निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव के आवास और कार्यालय में पुलिस की छापेमारी चल रही है. बड़ी संख्या में पुलिस बल को इस छापेमारी में लगाया गया है. कोई भी पुलिस पदाधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर रहा है. वहीं घटना की जानकारी जब निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव को मिली तो त्वरित रूप से वह कार्यालय पहुंचे और कहा कि आप किसके आदेश पर यहां आए हैं. इसके बाद पप्पू यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह प्रचार गाड़ी को सजा रहे थे. इसी दौरान पुलिस उनके कार्यालय पहुंच गई.

उन्होंने कहा कि उनको जान का खतरा है. जिस दिन वह कांग्रेस ज्वाइन किए थे उसी दिन उनकी सुरक्षा हटा ली गई थी. वहीं सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बिना परमिशन के प्रचार हेतु गाड़ी सजाई जा रही है. इसकी जांच की जा रही है. वहीं सदर डीएसपी ने बताया कि यह रेड वाहनों के कागजातों की जांच के लिए की गई है. पूर्णिया पुलिस की टीम लगभग एक घंटे से ज्यादा समय से पप्पू यादव के घर पूछताछ और तहकीकात कर रही.

पप्पू यादव ने इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पुलिस टीम जिस समय आवास पर पहुंची, मैं क्षेत्र में निकला था. तभी जानकारी मिली कि आवास पर पुलिस की टीम आई है. बिना किसी तरह का संपर्क किए इस तरह से आवास पर आ जाना सही नहीं है. पप्पू यादव ने आगे कहा कि 26 अप्रैल (पूर्णिया में मतदान की तारीख) तक चुनाव आयोग की हर एक बात मैं मानूंगा. 26 अप्रैल और चार जून के बाद या तो पप्पू यादव या फिर सरकार.

इनपुट- राजीव रंजन

ये भी पढ़ें- 'बक्सर में मैं ही रहूंगा...' अश्विनी कुमार चौबे बोले- नामांकन अभी बाकी है

Trending news