Bihar Politics: छुट्टियों पर सियासत के बाद पोस्टर वार शुरू, BJP सरकार बनी तो 1 घंटे में होंगे ये 4 फैसले
Advertisement

Bihar Politics: छुट्टियों पर सियासत के बाद पोस्टर वार शुरू, BJP सरकार बनी तो 1 घंटे में होंगे ये 4 फैसले

Bihar Politics: पटना में बीजेपी प्रदेश कार्यालय (Bharatiya Janata Party) के बाहर लगे पोस्टर में कई तरह की बातें लिखी है. इस पोस्टर में लिखा है कि बिहार में बीजेपी की सरकार बनने के एक घंटे बाद ही महत्वपूर्ण फैसले लिए जाएंगे.

छुट्टियों पर सियासत के बाद पोस्टर वार शुरू

Bihar Politics: बिहार में स्कूलों में छुट्टियां वाले आदेश के बाद जमकर सियासत हो रही है. सूबे का सियासी पारा इस सर्द मौसम में गर्म है. वहीं, बिहार सरकार (Bihar Government) के स्कूलों में छुट्टियां वाले आदेश के बाद अब पोस्टर वार शुरू हो चुका है. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) प्रदेश कार्यालय के बाहर पोस्टर के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को हिंदू विरोधी शासक बख्तियार खिलजी और औरंगजेब वाली सरकार (Bihar Government) बताया जा रहा है.

बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी प्रदेश कार्यालय (Bharatiya Janata Party) के बाहर लगे पोस्टर में कई तरह की बातें लिखी है. इस पोस्टर में लिखा है कि बिहार में बीजेपी की सरकार बनने के एक घंटे बाद ही महत्वपूर्ण फैसले लिए जाएंगे. जिन चार फैसलों को लिया जाएगा इसका भी जिक्र किया गया है.

​ये भी पढ़ें:राज्य के नंबर वन अस्पताल के डॉक्टर खुद बीमार, दूसरों का क्या करेंगे इलाज? : JDU MLA

1. बख्तियारपुर शहर का नाम बदलकर शील भद्र याजी के नाम पर किया जाएगा.

2. पूरे प्रदेश में गौ हत्या पर पाबंदी होगी.

3. रामचरितमानस जैसे ग्रंथ की निंदा करने वाले को जेल के अंदर किया जाएगा.

4. उत्तर प्रदेश के तर्ज पर हलाल सर्टिफिकेट से जुड़े उत्पादों पर प्रतिबंध लगाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:Sarhasa News: फूल तोड़ने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, कई घायल, पढ़ें पूरी खबर

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) प्रदेश कार्यालय के बाहर लगे इस पोस्टर के जरिए कहीं ना कहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को घेरा जा रहा है. साथ ही बिहार सरकार (Bihar Government) पर तंज कसा जा रहा है. साथ ही पोस्टर के जरिए बिहार की सरकार (Bihar Government) को हिंदू विरोधी बताने की कोशिश की जा रही है.

रिर्पोट: सन्नी

Trending news