फिजिकल बैठक में कुछ नहीं हुआ, तो वर्चुअल में क्या होगा? नित्यानंद राय का इंडिया पर तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2041586

फिजिकल बैठक में कुछ नहीं हुआ, तो वर्चुअल में क्या होगा? नित्यानंद राय का इंडिया पर तंज

Bihar News: नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने कहा कि कांग्रेस समाप्त हो चुकी है. जेडीयू समाप्त हो चुकी है. लालू यादव का जनाधार कमजोर हो चुका है. कोई नतीजा नहीं निकलने वाला नहीं है.

नित्यानंद राय (File Photo)

Bihar News: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने इंडिया ब्लॉक पर सीधा हमला बोला है. उन्होंने (Nityanand Rai) कहा कि जब फिजिकल बैठक में कोई नतीजा नहीं निकला, तो वर्चुअल में कुछ नतीजा निकलने वाला नहीं है. नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने कहा कि इंडिया ब्लॉक वाले कुछ नतीजा भी निकलते हैं, लेकिन जनता पहले ही नतीजा निकल चुकी है. उन्होंने (Nityanand Rai) कहा कि साल 2024 में नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे नतीजा यही है. बाकी लोग कुछ भी कर ले कोई फायदा होने वाला नहीं है. 

वहीं, इंडिया ब्लॉक का संयोजक बनाने के मामले पर नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने कहा कि यह उनका विषय है. हालांकि, उन्होंने (Nityanand Rai) कहा कि  'इंडिया' गठबंधन (I.N.D.I.A Alliance) में सीएम नीतीश कुमार के संयोजक बनाए जाने से भी कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. क्योंकि नीतीश कुमार का जनाधार खत्म हो चुका है. पीएम मोदी के सामने कोई चेहरा नहीं है.

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने कहा कि कांग्रेस समाप्त हो चुकी है. जेडीयू समाप्त हो चुकी है. लालू यादव का जनाधार कमजोर हो चुका है. कोई नतीजा नहीं निकलने वाला नहीं है.

बता दें कि इंडी अलायंस की 3 जनवरी को होने वाली वर्चुअली बैठक रद्द हो गई. इसे आखिरी वक्त में कैंसिल कर दिया गया. माना जा रहा था कि बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस मीटिंग में इंडी गठबंधन का संयोजक बनाया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें: INDI Alliance की वर्चुअल बैठक टली, CM नीतीश को बनाया जाना था संयोजक!

दरअसल, इंडी गठबंधन की दिल्ली बैठक के बाद से सीएम नीतीश कुमार नाराज बताए जा रहे हैं. सियासी हलकों में यह भी जा रहा है कि नीतीश फिर से एनडीए में जाने की सोच रहे हैं. सीएम नीतीश को रोकने के लिए ही उन्हें इंडी अलायंस का संयोजक बनाने की चर्चा चल रही थी. मगर वर्चुअली मीटिंग को रद्द हो गई है. 

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

Trending news