राबड़ी देवी, मीसा भारती और हिमा यादव पर नित्यानंद राय ने ये क्या बोल दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2052507

राबड़ी देवी, मीसा भारती और हिमा यादव पर नित्यानंद राय ने ये क्या बोल दिया

Bihar News: नित्यानंद राय ने कहा कि ईडी अपना काम कर रही है और किसी को लगता है ईडी क्यों आ रही है तो ईडी का जो काम है. वह कर रही है. कानून सबके लिए बराबर है. अलग-अलग कानून नहीं हो सकता.

नित्यानंद राय का बड़ा बयान

Bihar News: नौकरी के बदले जमीन घोटाले मामले में ईडी ने राबड़ी देवी, मीसा भारती, हिमा यादव समेत कई लोगों पर चार्जशीट दाखिल किया है. इसको लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने बड़ा बयान दिया है. नित्यानंद राय ने बयान देते हुए कहा कि जितनी भी कानून के हिसाब से काम करने वाली स्वतंत्र संस्थाएं हैं वो अपना काम करती है और जहां कदाचार होगा, भ्रष्टाचार होगा, सत्ता का और पावर का दुरुपयोग करके आर्थिक अपराध किए जाएंगे, वहां ईडी जाएगी ही.
 
नित्यानंद राय ने कहा कि ईडी अपना काम कर रही है और किसी को लगता है ईडी क्यों आ रही है तो ईडी का जो काम है. वह कर रही है. कानून सबके लिए बराबर है. अलग-अलग कानून नहीं हो सकता. वहीं, ममता बनर्जी को लेकर नित्यानंद राय ने कहा कि ममता बनर्जी ही नहीं पूरा घमंडिया गठबंधन घबराया हुआ है. इसलिए इन लोगों के नीति में हिंदुओं का विरोध करके सनातन का विरोध करके तुष्टिकरण की नीति से वोट को इकट्ठा कर अपने सत्ता को बरकरार रखने में हमेशा इनकी तैयारी होती थी. उन्होंने कहा कि इनको लगता था कि पूरे भारत की राजनीति इसी पर है और इसका नुकसान देश को तुष्टिकरण के कारण होता था अब ऐसे विभेद पैदा करने वाले लोगों की दुकान बंद होने वाली है, राजनीति समाप्त होने वाली है. 

नित्यानंद राय ने कहा कि आज सब लोग समझ रहे हैं कि अब वैसी राजनीति नहीं चलेगी, जिसमें तुष्टिकरण की नीति होगी. भगवान राम का मंदिर बन रहा है. 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा मंदिर का उद्घाटन भी होगा. पीएम मोदी कार्यकाल में राम मंदिर भी बना, गरीबों के घर भी बना ,शौचालय भी बना, स्कूल भी खुले, अस्पताल भी खुला. 

ये भी पढ़ें: RJD विधायक फतेह बहादुर ने राम मंदिर पर फिर उगली आग, अब शंकराचार्य को भी दी चुनौती

नित्यानंद राय ने कहा कि गरीबी मिट रही है लोगों के घर में खुशियां पहुंच रही है. कुछ लोग कह रहे हैं कि मंदिर के नाम पर भाजपा राजनीति कर रही है. आखिर मंदिर के नाम पर भाजपा क्यों राजनीति करेगी?

रिपोर्ट: निषेद

Trending news