Bihar News: नित्यानंद राय की सलाह, गंगाजल पीकर तपस्या करें और 100 बार माफी मांगे नीतीश कुमार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1950803

Bihar News: नित्यानंद राय की सलाह, गंगाजल पीकर तपस्या करें और 100 बार माफी मांगे नीतीश कुमार

बिहार विधानसभा और विधान परिषद दोनों ही सदनों में महिलाओं को लेकर नीतीश कुमार द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर प्रदेश का सियासी तापमान चढ़ा हुआ है.

फाइल फोटो

Bihar News: बिहार विधानसभा और विधान परिषद दोनों ही सदनों में महिलाओं को लेकर नीतीश कुमार द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर प्रदेश का सियासी तापमान चढ़ा हुआ है. ऐसे में महिला आयोग की तरफ से भी नीतीश के बयानों को लेकर लगातार विरोध जताया गया जिसके बाद नीतीश कुमार ने अपने बयान के लिए माफी मांगी है. हालांकि सियासत है कि इसके बाद भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है. 

मीडिया में बयान के जरिए माफी मांगने के बाद सदन में भी अपनी निंदा खुद करते हुए सीएम नीतीश ने माफी मांगी. इस सब के बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और भाजपा के नेता नित्यानंद राय ने नीतीश कुमार के बयान को बेहद आपत्तिजनक बताया है.  

ये भी पढ़ें- BPSSC Recruitment: स्नातक पास हैं तो हो जाइए तैयार, इन पदों पर वैकेंसी, आवेदन करें!

नित्यानंद राय ने नीतीश के बयान पर साफ कहा कि पूरी दुनिया की महिलाएं, मां, बहनें नीतीश को इस बयान के लिए माफ नहीं करेंगी. उन्होंने नीतीश कुमार को सलाह दी कि वह एक बार नहीं इसके लिए 100 बार माफी मांगें. उन्होंने इसके साथ ही कहा कि नीतीश कुमार को गंगाजल पीना चाहिए और गंगा के किनारे बैठकर तपस्या करना चाहिए और अपना जीवन बिताना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- पटना में आंगनबाड़ी सेविका प्रदर्शनकारी हुईं उग्र, भीड़ में चाकू लेकर पहुंची महिला

राय ने साफ कहा कि नीतीश कुमार का मनसिक संतुलन बिगड़ गया है. उन्होंने महिलाओं को लेकर जो बयान दिया है वह अमर्यादित है. उन्होंने नीतीश के पक्ष में तेजस्वी के बयान को भी गलत और आपत्तिजनक बताया. 

ये भी पढ़ें- कर्ज से मुक्ति चाहिए तो मसूर दाल के इन उपायों को अपनाएं, फिर देखें चमत्कार

Trending news