नए संसद भवन की ताबूत से तुलना पर बवाल, सम्राट चौधरी ने RJD पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1714778

नए संसद भवन की ताबूत से तुलना पर बवाल, सम्राट चौधरी ने RJD पर कसा तंज

New Parliament House: नए संसद भवन के उद्घाटन के अवसर पर एक तरफ जहां उत्साह का माहौल है तो वहीं दूसरी रफ इस मुद्दे को लेकर राजनीति भी जारी है. रविवार को राजद की ओर से किये गए एक ट्वीट ने हंगामा खड़ा कर दिया है,राजद ने ट्वीट के जरिये एक ताबूत की तस्वीर को साझा किया है.

नए संसद भवन की ताबूत से तुलना पर बवाल, सम्राट चौधरी ने RJD पर कसा तंज

पटना: New Parliament House: नए संसद भवन के उद्घाटन के अवसर पर एक तरफ जहां उत्साह का माहौल है तो वहीं दूसरी रफ इस मुद्दे को लेकर राजनीति भी जारी है. रविवार को राजद की ओर से किये गए एक ट्वीट ने हंगामा खड़ा कर दिया है,राजद ने ट्वीट के जरिये एक ताबूत की तस्वीर को साझा किया है. पार्टी की ओर से जारी किये गए इस ट्वीट में ताबूत की तस्वीर के साथ नये संसद भवन की तुलना करते हुए लिखा है कि '' ये क्या है ?'', इस पर अब राजनीति तेज हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि राजद ने बना कर अपनी मंशा जाहिर की है ताबूत. राजद को 2024 और 2025 में राजनीतिक रूप से देश की जनता राज्य की जनता राजद को बंद करेगी.

वहीं जदयू के अनशन पर तंज कसते हुए कहा कि 18 साल से जदयू के लोग राज्य सत्ता में है. अनशन करेंगे तो इनका शरीर थोड़ा सा हल्का होगा. यह भारत को तोड़ने वाले लोग हैं. 140 करोड़ भारतवासियों के नए संसद भवन का निर्माण. बता दें कि दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी ने नए संसद भवन का उद्घाटन किया है. इस उद्घाटन कार्यक्रम का विपक्ष की पार्टियों ने विरोध किया है.

वहीं बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने महागठबंधन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में लॉ ऑर्डर समाप्त हो चुका है. बिहार में अपराधी तांडव कर रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चैन से सो रहे हैं. बिहार में अपराधी तभी शांत होंगे जब नीतीश कुमार से बिहार को मुक्ति मिलेगी. नीतीश कुमार बिहार में अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं. बीजेपी की मांग है अपराधी को जेल में बंद करो या उनको संरक्षण देने वाले पार्टी को राजनीतिक रूप से ताबूत में बंद करो.

इनपुट- शिवम

ये भी पढ़ें- Jharkhand Crime: पुलिस ने पकड़ा तो चोर ने निगल ली सोने की चेन, स्नेचिंग करके भाग रहा था

 

Trending news