नंदकिशोर यादव ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, बोले- जिसका एक भी सांसद नहीं...
Advertisement

नंदकिशोर यादव ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, बोले- जिसका एक भी सांसद नहीं...

Bihar Politics: बीजेपी के दिग्गज नेता सह पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव आज बिहारशरीफ के दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने जलालपुर स्थित पार्टी कार्यालय में मीडियाकर्मियों के साथ प्रेस वार्ता किया.

नंदकिशोर यादव ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, बोले- जिसका एक भी सांसद नहीं...

नालंदा: Bihar Politics: बीजेपी के दिग्गज नेता सह पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव आज बिहारशरीफ के दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने जलालपुर स्थित पार्टी कार्यालय में मीडियाकर्मियों के साथ प्रेस वार्ता किया. इस दौरान बीजेपी नेता नंदकशोर यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धि को एक-एक करके मीडिया कर्मियों के समक्ष रखने का काम किया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में शिक्षा, स्वास्थ रोजगार सभी क्षेत्रों में विकास का काम तेजी से हुआ है.

वहीं तेजस्वी यादव के द्वारा नरेंद्र मोदी के रथ को रोकने के सवाल पर नंद किशोर यादव ने कहा कि जिसका एक भी सांसद नहीं हो वह भला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रथ को कैसे रोकेगा. उन्होंने कहा कि जब जब चुनाव आता है तब विरोधी दल एकजुट होने का प्रयास करते हैं. विरोधी दल चूचू का मुरब्बा है चाहे जितना भी एक जगह इकट्ठा हो कोई भी फर्क नहीं पड़ने वाला है. चुनाव में वोट नेता नहीं बल्कि जनता देने का काम करती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता के लिए काम किया है इसलिए जनता नरेंद्र मोदी के साथ हैं.

वहीं आरसीपी सिंह ने भी तेजस्वी यादव के द्वारा दिए गए बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिनका खुद का रथ नही चल रहा है. इनकी हिम्मत नहीं यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोक ले. आज तक 10 महीने के अंदर चाचा भतीजा कोई साझा कार्यक्रम लाया नहीं और रथ रोकने की बात करते हैं. बता दें कि बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 सभी पार्टियों ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में 23 जून को पटना में नीतीश कुमार की अगुआई में विपक्षी दलों की बैठक भी होने वाली है. बता दे कि ये बैठक पहले 10 जून को होने वाली थी.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़ें- Shravani Mela 2023: श्रावणी मेले के लिए तैयार हो रहा देवघर, उपायुक्त ने मंदिर के रूट का लिया जाएजा

Trending news